IPL 2024 से पहले योगा और जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं हार्दिक पांड्या, वीडियो आया सामने

Neeraj
Picture Courtesy: Hardik Pandya Instagram Snapshots
Picture Courtesy: Hardik Pandya Instagram Snapshots

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) एंकल इंजरी के चलते इन दिनों टीम से बाहर चल रहे हैं और नेशनल क्रिकेट अकादमी में अपनी फिटनेस हासिल करने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। इस दौरान पांड्या अपने ट्रेनिंग सेशन के वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करके फैंस को अपडेट भी देते रहते हैं।

बुधवार, 17 जनवरी को हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह वर्कआउट करने के साथ-साथ योगा करते भी नजर आए। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

सुबह से शाम तक लगातार मेहनत।

गौरलतब है कि दाएं हाथ के ऑलराउंडर पांड्या अब आईपीएल 2024 के जरिए ही मैदान पर वापसी करेंगे। आईपीएल के 17वें सीजन में वह दो सीजन के बाद एक बार फिर मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते दिखेंगे और इस बार उन्हें टीम की कमान भी सौपीं गई है। इससे पहले 30 वर्षीय पांड्या गुजरात टाइटंस की कप्तानी भी कर चुके हैं और एक बार उनकी कप्तानी में टीम विजेता भी बनी। आईपीएल 2024 के बाद पांड्या की कोशिश जून में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में भी हिस्सा लेने की होगी। उसमें उनकी भूमिका काफी अहम रहेगी।

टीम इंडिया वर्तमान समय में अफगानिस्तान के खिलाफ 3 टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है, जिसमें मेजबान टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 2-0 की अजेय बढ़त हासिल की हुई है। अंतिम मुकाबला आज बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है।

पांड्या की गैरमौजूदगी में इस सीरीज में शिवम दुबे की टीम में वापसी हुई है। उनका कमबैक बेहद शानदार रहा है। सीरीज के पहले दोनों मैचों में उन्होंने बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन किया है और टीम को सीरीज जिताने में अहम योगदान अदा किया है। उन्होंने अपने लाजवाब प्रदर्शन से टीम मैनजमेंट के साथ-साथ फैंस का भी दिल जीता है।

Quick Links

Edited by Rahul