सुनील नारेन की विस्फोटक बल्ल्लेबाजी को लेकर आंद्रे रसेल ने दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया, कहा उनकी पारी देखकर...

सुनील नारेन बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
सुनील नारेन बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

केकेआर (KKR) के ओपनर सुनील नारेन (Sunil Narine) ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ विशाखापट्टनम में खेले गए मुकाबले में जिस तरह की बल्लेबाजी की उससे आंद्रे रसेल काफी ज्यादा प्रभावित हुए हैं। उन्होंने सुनील नारेन की काफी तारीफ की और कहा कि उनकी पारी को देखकर वो भी काफी मोटिवेट हुए कि चौके-छक्के लगा सकते हैं।

सुनील नारेन को आईपीएल के इस सीजन ओपन कराया जा रहा है और ये फैसला काफी सटीक साबित हुआ है। नारेन पावरप्ले में अपनी टीम को तूफानी शुरुआत देते हैं। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी काफी तूफानी पारी खेली। सुनील नारेन ने 39 गेंद पर 7 चौके और 7 छक्के की मदद से 85 रनों की धुआंधार पारी खेली। इसके अलावा गेंदबाजी करते हुए भी उन्होंने एक विकेट चटकाया। जबकि दूसरी तरफ आंद्रे रसेल ने भी अपना विस्फोटक अंदाज दिखाया और ताबड़तोड़ पारी खेली। रसेल ने 19 गेंद पर 41 रन बनाए।

सुनील नारेन की पारी से मुझे मोटिवेशन मिला - आंद्रे रसेल

मैच के बाद आईपीएल की वेबसाइट पर आंद्रे रसेल और सुनील नारेन ने एक दूसरे से बात की और इस दौरान रसेल ने कहा,

आपने मुझे काफी अच्छा मोटिवेशन दिया कि मैं मैदान में आकर चौके-छक्के लगाऊं। हालांकि मैंने पहली कुछ गेंदों पर रुककर खेलने का फैसला किया ताकि पता लग सके कि क्या चल रहा है। जिस तरह से तुम छक्के लगा रहे थे, उसे देखकर मैं खुश था कि मुझे भी बल्लेबाजी का मौका मिलेगा। सबसे अहम बात ये है कि हमने 100 से ज्यादा रनों से जीत हासिल की।

आपको बता दें कि विशाखापट्टनम में खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 106 रनों से बुरी तरह हरा दिया। केकेआर ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 272 रनों का विशाल स्कोर बनाया। ये आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर है। इस टार्गेट के जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 17.2 ओवर में सिर्फ 166 रन बनाकर सिमट गई।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता