इंग्लैंड की स्टार बल्लेबाज ने विराट कोहली से मिले बल्ले को लेकर किया अहम खुलासा

Neeraj
डेनियल व्याट पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ (PIC: Twitter)
डेनियल व्याट पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ (PIC: Twitter)

इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर (England Women's Cricket Team) डेनियल वायट (Danielle Wyatt) ने हाल ही में खुलासा किया कि विराट कोहली (Virat Kohli) द्वारा उन्हें तोहफे में मिला बल्ला ज्यादा अच्छा नहीं था और मैंने उसे केवल दो बार इस्तेमाल किया। बता दें कि 2014 में वायट ने ट्वीट करते हुए विराट कोहली को शादी करने प्रस्ताव दिया था।

इंग्लिश महिला क्रिकेटर ने लिखा था,

कोहली मुझसे शादी कर लो।

उनका यह ट्वीट उस समय काफी चर्चा में रहा था। उस घटना के दो महीने बाद कोहली ने वायट को अपना बल्ला तोहफे के तौर पर दिया था। वायट ने उस बल्ले का इस्तेमाल 2018 में इंग्लैंड महिला टीम के भारत दौरे के दौरान किया था। हाल ही में द क्विंट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा,

वो बल्ला वास्तव में ज्यादा अच्छा नहीं था, मैंने उसे केवल दो बार इस्तेमाल किया है।

आप भी देखें यह वीडियो:

youtube-cover

इंटरव्यू के दौरान 32 वर्षीय वायट ने बताया कि इंग्लैंड के दिग्गज फुटबॉलर डेविड बेकहम बचपन से उनके आदर्श रहे हैं। वहीं, उन्होंने खुलासा किया कि मुझे भारतीय महिला टीम के विरुद्ध खेलना पसंद है, क्योंकि उनके विरुद्ध मेरा रिकॉर्ड अच्छा रहा है।

डेनियल वायट ने बताया खुलासा करते हुए कहा कि मुझे भारतीय महिला टीम की सलामी बैटर स्मृति मंधाना के साथ बल्लेबाजी करना पसंद है और वो एक ऐसी खिलाड़ी हैं, जिन्हें मैं इंग्लैंड महिला टीम में शामिल करना चाहूंगी।

WPL 2024 में यूपी वॉरियर्स की टीम का हिस्सा हैं डेनियल वायट

डेनिएल वायट महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) के दूसरे संस्करण में यूपी वॉरियर्स के लिए खेलेंगी। पिछले साल अनसोल्ड रहने के बाद 32 वर्षीय खिलाड़ी को यूपी फ्रेंचाइजी ने ऑक्शन में 30 लाख रुपये में खरीदकर अपने साथ जोड़ा था।

वायट के अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 151 T20I खेले हैं, जिसमें उन्होंने 127.23 की स्ट्राइक रेट से 2,602 रन बनाए हैं, जिसमें दो शतक और 13 अर्धशतक शामिल हैं। वह एक उपयोगी ऑफ स्पिनर भी हैं और उन्होंने 5.65 की इकॉनमी रेट से 46 विकेट लिए हैं।

Quick Links

Edited by Rahul