World Cup 2023 के लिए भारत पहुंची अफगानिस्तानी टीम, शानदार तरीके से हुआ स्वागत

(Photo Courtesy: ACB Instagram)
(Photo Courtesy: ACB Instagram)

भारत में वर्ल्ड कप (World Cup 2023) की तैयारियां अभ लगभग पूरी हो चुकी है। इस वर्ल्ड में भाग लेने के लिए धीरे-धीरे सभी टीमें भारत आ रही है। इसी क्रम में भारत के पड़ोसी मुल्क अफगानिस्तान की क्रिकेट टीम (Afghanistan Cricket Team) आगामी वर्ल्ड कप के लिए भारत पहुंच चुकी है। अफगानिस्तान टीम के पहुंचने की फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई है।

वर्ल्ड कप के लिए भारत पहुंची अफगानिस्तान की टीम

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में अफगानिस्तान टीम के खिलाड़ी तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर एक साथ नजर आ रहे हैं। अफगानिस्तान टीम के खिलाड़ी इन फोटोज में ब्लैक कलर के सूट में नजर आ रहे हैं। फोटोज में राशिद खान, मोहम्मद नबी, मुजीब उर रहमान और नवीन उल हक जैसे स्टार अफगानी खिलाड़ी एक साथ नजर आ रहे हैं।

अफगानिस्तानी फैंस को इन खिलाड़ियों के फोटोज काफी पसंद आ रहे हैं। वह टीम को वर्ल्ड कप के लिए कमेंट के जरिए बधाई देते भी नजर आ रहे हैं। वहीं इन फोटोज को शेयर करते हुए अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कैप्शन में लिखा कि, ‘दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इस शुक्रवार अपने पहले अभ्यास मैच के लिए अफगान अटलान भारत के तिरुवनंतपुरम पहुंच चुकी है।’

आपको बता दें कि अफगानिस्तान क्रिकेट टीम में कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी मौजूद है जो आगामी वर्ल्ड कप में अपने प्रदर्शन के दमपर किसी भी टीम को चकमा दे सकते हैं। हालांकि टीम के हालिया प्रदर्शन को देखें तो वह कुछ खास नहीं रहा है।

अफगानिस्तान की टीम वर्ल्ड कप से पहले एशिया कप 2023 में उतरी थी जहां टीम सुपर-4 में पहुंचने में भी नाकाम रही थी। वहीं एशिया कप से पहले अफगानिस्तान टीम का सामना पाकिस्तान से वनडे सीरीज में हुआ था। इस सीरीज में भी टीम को पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि अब जंग विश्व कप की है जिसके लिए अफगानिस्तान की टीम पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है।

Quick Links

Edited by Rahul