World Cup 2023 से पहले पाकिस्तान के लिए खुशखबरी, स्टार गेंदबाज ने नेट्स में शुरू किया अभ्यास

India v Pakistan - Asia Cup
हारिस राउफ ने शुरू की गेंदबाजी

भारत में होने वाले आगामी वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) की तैयारियां अब अपने आखिरी मोड़ पर पहुंच गई है। इस वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमें जोरदार तैयारियां कर रही है। वहीं इन्हीं तैयारियों के बीच पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। दरअसल, आगामी वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान टीम के स्टार तेज गेंदबाज हारिस राउफ (Haris Rauf) चोट से उबर कर पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। उन्होंने नेट्स में गेंदबाजी का अभ्यास भी शुरू कर दिया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

हारिस राउफ ने शुरू की गेंदबाजी

पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज हारिस राउफ एशिया कप 2023 के सुपर-4 में भारत के खिलाफ मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे। इस मैच के बाद वह इस टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं खेल पाए थे। राउफ के बाहर होने से पाकिस्तान टीम की चिंताएं बढ़ गई थी कि वह वर्ल्ड कप से पहले पूरी तरह से फिट हो पाएंगे या नहीं पर अब सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है उसमें वह पूरी तरह से फिट नजर आ रहे हैं।

वीडियो में राउफ इंडोर नेट्स में पूरी लय में गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। राउफ का फिट होना पाकिस्तान टीम के लिए बहुत अच्छी खबर है। क्योंकि वह शानदार लय में है और उनके होने से पाकिस्तान टीम की तेज गेंदबाजी काफी मजबूत होगी।

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान की मेजबानी में ही एशिया कप का आयोजन किया गया था। इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था और टीम सुपर-4 में पहले भारत और फिर श्रीलंका से हारकर बाहर हो गई थी। हारिस के अलावा इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान के युवा स्टार तेज गेंदबाज नसीम शाह भी चोटिल हो गए थे। रिपोर्ट्स के अनुसार नसीम की चोट गंभीर है और वह वर्ल्ड कप 2023 से बाहर भी हो सकते हैं।

Quick Links