World Cup के लिए रविंद्र जडेजा की बहन ने टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं, कही बड़ी बात

India Australia Cricket
India Australia Cricket

वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) शुरू होने से पहले रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की बहन नायनाबा जडेजा ने अपने भाई को शुभकामनाएं दी है। जडेजा की बहन का मानना है कि उनके भाई बेहतरीन फॉर्म में हैं, और उम्मीद है कि वह आने वाले वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। रविंद्र जडेजा की बहन ने एएनआई से बातचीत करते हुए कहा कि,

"मुझे उम्मीद है कि रविंद्र जडेजा इस वर्ल्ड कप में बेहतरीन क्रिकेट खेलेंगे। एशिया कप से लेकर आईपीएल तक, उन्होंने बढ़िया हरफनमौला प्रदर्शन किया है। मैं आशा करती हूं कि आने वाले इस टूर्नामेंट में उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों अच्छी रहे। मेरी इच्छा उन्हें हमेशा मैदान पर देखने की है, फिर चाहे वो गेंदबाजी करें या बल्लेबाजी, उन्हें बस मैदान पर होना चाहिए।"

जडेजा की बहन ने सभी खिलाड़ियों से जताई उम्मीद

इसके अलावा नायनाबा जडेजा ने भारतीय क्रिकेट टीम के बाकी खिलाड़ियों से भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करते हुए कहा कि,

"जिस तरह से रविंद्र जडेजा ने क्रिकेट खेला है, उसे देखकर लगता है कि वह आगामी वर्ल्ड कप में अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलेंगे। मुझे उम्मीद है कि इस वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने वाले भारत के अन्य बल्लेबाज और गेंदबाज भी बढ़िया प्रदर्शन करेंगे। हमारे बल्लेबाज बेहतरीन फॉर्म में हैं, और गेंदबाज भी अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे हैं।"

जडेजा ने पिछले कुछ सालों में अपनी बल्लेबाजी में काफी सुधार किया है। उन्होंने टेस्ट, वनडे और टी20, क्रिकेट के हर एक प्रारूप में बतौर बल्लेबाज बढ़िया प्रदर्शन किया है। इसके बारे में बात करते हुए जडेजा की बहन ने कहा कि,

"रविंद्र जडेजा ने अपने-आप को एक बेहतर बल्लेबाज के तौर पर साबित किया है। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी का गुण भी दिखाया है, और उसके लिए वह काफी मेहनत भी कर रहे हैं। चाहे वनडे हो या टेस्ट, उन्होंने हर फॉर्मेट में अच्छा खेला है। उन्हें जब भी मौका मिला, फिर चाहे वो नंबर-7 हो या 8, उन्होंने सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलने की कोशिश की है।"

Quick Links

Edited by Rahul