World Cup की शुरुआत से पहले दक्षिण अफ्रीका का स्टार खिलाड़ी पहुंचा मंदिर, इन्स्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

(Photo Courtesy: Keshav Maharaj Instagram)
(Photo Courtesy: Keshav Maharaj Instagram)

भारत में होने वाले आगामी वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। अब क्रिकेट इस महाकुंभ के शुरु होने में चंद दिन ही बचे हुए हैं। सभी टीमें वर्ल्ड कप से पहले एक दूसरे का सामना अभ्यास मैच में कर रही है। इसी बीच दक्षिण अफ्रीका के स्टार खिलाड़ी केशव महाराज (Keshav Maharaj) केरल के पद्मनाभस्वामी मंदिर पर पूजा-अर्चना करने पहुंचे। उनके मंदिर में पहुंचने की फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है।

पद्मनाभस्वामी मंदिर पहुंचे केशव महाराज

दक्षिण अफ्रीका के स्टार स्पिनर केशव महाराज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दो फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में वह केरल के तिरुवनंतपुरम के ऐतिहासिक पद्मनाभस्वामी मंदिर पहुंचे। इस दौरान व भारत के पारंपरिक परिधान में नजर आए। उन्होंने मंदिर में पूजा-अर्चना करने के लिए उन्होंने लुंगी पहन रखा था। केशव महाराज ने इन फोटोज के साथ कैप्शन भी लिखा है। महाराज ने लिखा कि, ‘क्या शानदार अनुभव रहा श्री पद्मनाभस्वामी के संध्या में दर्शन करके। ओम नमो भगवते वासुदेवाय।’

केशव महाराज का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वह केशव महाराज के फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस का मानना है कि केशव महाराज ने भगवान से दक्षिण अफ्रीका के पहले वर्ल्ड कप खिताब की दुआ मांगी है।

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका को 29 सितंबर को वर्ल्ड कप से पहले अफगानिस्तान के खिलाफ अभ्यास मैच तिरुवनंतपुरम में खेलना था। हालांकि यह मुकाबला बारिश के कारण नहीं हो सका और इसे रद्द करना पड़ा। गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका की टीम वर्ल्ड कप के लिए पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने इस टूर्नामेंट से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेली थी। जिसे उन्होंने 3-2 से अपने नाम किया था। वहीं दक्षिण अफ्रीकी टीम अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत 7 अक्टूबर से करेगी। टीम को अपना पहला मुकाबला श्रीलंका से खेलना है।

Quick Links

Edited by Rahul