Create

'मेरे पापा ने युवराज सिंह को ट्रेन किया और मैं भी उनका फैन हूँ', भारत के युवा खिलाड़ी की बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Courtesy : BCCI Twitter Pic
Photo Courtesy : BCCI Twitter Pic
reaction-emoji
Rahul

वेस्टइंडीज (West Indies) में आयोजित अंडर 19 विश्व कप (ICC Under 19 World Cup 2022) में इस समय सुपरलीग क्वार्टरफाइनल मुकाबले खेले जा रहें हैं। पहले तीन क्वार्टरफाइनल का नतीजा सभी के सामने आ गया है और आखिरी क्वार्टरफाइनल मैच में टीम इंडिया (Team India) और बांग्लादेश (Bangladesh) की जोरदार भिड़ंत देखने को मिलेगी।

पिछले अंडर 19 विश्व कप में बांग्लादेश ने टीम इंडिया को हराकर पहली बार ख़िताब अपने नाम किया था। लेकिन मैच से पहले भारत के युवा ऑलराउंडर राज बावा ने अपने क्रिकेट करियर और अनुभव को साझा किया है। आईसीसी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उन्होंने युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को लेकर अहम प्रतिक्रिया दी है।

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह का फैन भारत देश हर कोई है लेकिन राज बावा के रिश्ते और उनका प्रेम युवराज सिंह के प्रति सबसे अलग हैं। उन्होंने वीडियो में युवराज सिंह का जिक्र करते हुए कहा है कि। मेरे कोच भी मेरे पापा ही हैं। मैं जो यह क्रिकेट खेल रहा हूँ मैंने उन्हीं से सीखा हैं। मेरे पापा ने युवराज सिंह को ट्रेन किया था और बचपन से मैं उन्हें बल्लेबाजी करता देखता आ रहा हूँ। मैं जब बल्लेबाजी करता हूँ तो युवराज सिंह की बल्लेबाजी की नक़ल करने की कोशिश करता हूँ। मैं उनके वीडियोज देखता हूँ और युवराज सिंह मेरे आइडल और रोल मॉडल हैं।'

आपको बता दें कि ग्रुप स्टेज के आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया के लिए राज बावा ने रिकॉर्ड कायम किया था। बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 162 रनों की नाबाद पारी खेली थी, जो किसी भी अंडर 19 वर्ल्ड कप में भारतीय बल्लेबाज द्वारा सबसे ज्यादा रनों की पारी थी। उन्होंने यूगांडा के खिलाफ यह तूफानी शतकीय पारी खेली, जिसमें 14 चौके और 8 छक्के शामिल रहे थे। राज बावा ने टीम इंडिया के लिए इस टूर्नामेंट में दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा रन बनायें हैं और टॉप 5 में भी उनका नाम शामिल है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...