'अय्यर मेरे दोस्त, प्लीज रन बनाओ', पूर्व क्रिकेटर ने श्रेयस अय्यर के स्कोर को लेकर की भविष्यवाणी

Rahul
India v South Africa - 1st T20
India v South Africa - 1st T20

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने उम्मीद जताई है कि मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) रविवार, 19 जून को बेंगलुरु मे होने वाले टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांचवें और अंतिम T20I में अच्छा स्कोर खड़ा करेंगे। अपने YouTube चैनल पर साझा किए गए एक वीडियो में, चोपड़ा ने भविष्यवाणी की कि ईशान किशन और श्रेयस अय्यर बल्ले से अच्छा योगदान देंगे।

आकाश चोपड़ा ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि, 'मुझे ऐसा लगता है कि ईशान और अय्यर मिलकर 55 रन से ज्यादा रन बनाएंगे। अय्यर मेरे दोस्त, कृपया आज रन बनाएं। मुझे लगता है कि यह बल्लेबाज आज के मैच में रन बनाएगा।' आकाश चोपड़ा ने दक्षिण अफ्रीका की तरफ से भी अनुमान लगाया कि कौन सबसे ज्यादा रन बनाएगा। उन्होंने कहा कि, 'क्विंटन डी कॉक इस मैच में दक्षिण अफ्रीका के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी होंगे। क्योंकि उनकी सफलता के तार क्विंटन से जुड़े हुए हैं। पिछले मैच में उन्होंने हार मान ली थी, बिल्कुल नहीं भागे, क्यों- यह मुझे पता नहीं।

बैंगलोर के मैदान पर लगेंगे 18 से ज्यादा छक्के - आकाश चोपड़ा

बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रनों की बारिश देखने को मिलती है। साथ ही छक्कों की झड़ी भी लगती है। आकाश चोपड़ा का मानना है कि आज होने वाले मुकाबले में 18 से ज्यादा छक्के लगेंगे। उन्होंने इस सन्दर्भ में कहा कि आज के मैच में 18 से ज्यादा छक्के लगेंगे, जिसका मतलब है कि पिच अच्छी होगी। सच तो यह है कि पहले मैच में 211 रन बने थे और उनका पीछा भी किया गया था, लेकिन उस पिच ने मुझे निराश किया था। साथ ही इस सीरीज में जिस तरह से पिचें खेली हैं, उससे मैं बहुत खुश नहीं हूं।

Quick Links

Edited by Rahul