Create

इशान किशन और तबरेज शम्सी के बीच मैदान पर हुई गहमागहमी, वीडियो आया सामने

Rahul
दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई झड़प का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है
दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई झड़प का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND v SA) बीच चल रही 5 मैचों की टी20 सीरीज तीसरा मुकाबला मेजबान टीम ने अपने नाम किया है। पहले दो टी20 अंतरराष्ट्रीय में मिली हार के बाद टीम इंडिया (Team India) को सीरीज बचाने के लिए यह मैच जीतना जरुरी था और ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) की कप्तानी में टीम इंडिया ने यह कारनामा करके दिखाया है। भारतीय टीम को एक बार फिर से बल्लेबाजी करने का मौका मिला और दोनों युवा सलामी बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ आगाज़ किया लेकिन भारतीय पारी के दौरान इशान किशन (Ishan Kishan) और तबरेज शम्सी (Tabraiz Shamsi) के बीच मैदान पर गहमागहमी देखने को मिली।

सोशल मीडिया पर दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई झड़प का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, यह मामला भारतीय पारी के नौवें ओवर का है, जहाँ इशान किशन ने शम्सी की गेंद पर जोरदार छक्का लगाया। उसके बाद शम्सी ने उन्हें कड़े शब्द कहे लेकिन इशान किशन ने भी पलट कर जवाब दिया और दोनों के बीच थोड़ी देर के लिए झड़प देखने को मिली। हालांकि अगली गेंद को इशान किशन रिवर्स स्वीप मारना चाह रहे थे लेकिन वह असफल रहे और दोनों के बीच इसके बाद मामला शांत हो गया।

इशान किशन ने इस सीरीज में खेले गए तीनों मुकाबलों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। कल खेले गए मैच में भी उन्होंने 35 गेंदों पर 54 रनों की विस्फोटक पारी खेली, तो दूसरी तरफ तबरेज शम्सी के लिए यह सीरीज अच्छी नहीं रही है। आपको बता दें कि इससे पहले टीम इंडिया ने 5 विकेट पर 179 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए दक्षिण अफ़्रीकी टीम पांच गेंद शेष रहते 131 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। इस तरह टीम इंडिया ने 48 रनों से मैच जीत लिया। टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच श्रृंखला का अगला और चौथा मुकाबला राजकोट में 17 जून को खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment