IND vs AUS : 'If you're bad, SKY is my dad'- सूर्यकुमार यादव से मार खाने के बाद कैमरन ग्रीन का पुराना वीडियो हुआ वायरल 

Neeraj
आईपीएल में सूर्या और ग्रीन मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं
आईपीएल में सूर्या और ग्रीन मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेली जा रही 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच 24 सितम्बर को इंदौर में खेला गया, जिसमें मेहमानों को 99 रनों से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। इस मैच में भारत के बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों की ओर से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने सीरीज में लगातार दूसरा अर्धशतक जमाने के साथ वनडे में अपने फॉर्म को जारी रखा है। वहीं इस मैच में उन्होंने कैमरन ग्रीन (Cameron Green) के खिलाफ एक ओवर में लगातार 4 छक्के भी लगाए, जिसके बाद ग्रीन का सूर्या को लेकर एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

इस मुकाबले में दाएं हाथ के बल्लेबाज 'सूर्या दादा' ने 37 गेंदों में 72* रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, जिसमें 6 छक्के और 6 चौके शामिल रहे। वहीं ग्रीन ने मैच में अपने 10 ओवरों के स्पेल में 103 रन लुटाये। इसी के बाद सूर्या को लेकर ग्रीन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह सूर्यकुमार यादव को ‘बाप’ कहते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, ये वीडियो आईपीएल 2023 के दौरान हुए एक कार्यक्रम के दौरान का है। मेगा लीग में ये दोनों दिग्गज मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं। इवेंट के दौरान ग्रीन ने सूर्या को लेकर कहा कि ‘If you’re bad, Sky is my dad’ (अगर आप बुरे हैं, तो सूर्या मेरे डैड हैं)। सूर्या के हाथों एक ओवर में लगातार 4 छक्के खाने के बाद दोनों के ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि इस जीत के साथ भारतीय टीम ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली। सीरीज का अंतिम मुकाबला अब 27 अगस्त को राजकोट में खेला जायेगा। तीसरे मैच में रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव भी टीम में वापसी करेंगे, जिन्हें पहले दो मैचों में आराम दिया गया था। आखिरी मैच को जीतकर टीम इंडिया कंगारुओं का सीरीज में क्लीन स्वीप करना चाहेगी, जबकि पैट कमिंस एन्ड कंपनी तीसरे मैच को जीतकर अपनी लाज बचाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

Quick Links

Edited by Rahul