IND vs AUS: शादी के बंधन में बंधे तेज गेंदबाज मुकेश कुमार, सामने आई खास तस्वीर

(Photo Courtesy: Chapra Zila Twitter)
(Photo Courtesy: Chapra Zila Twitter)

भारतीय टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। इस सीरीज में भारत 2-1 से आगे है। भारत को बीते मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया से तीसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में भारतीय टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं थे। वह अपनी शादी के कारण यह मैच नहीं खेल पाए थे। वहीं अब मुकेश कुमार शादी के बंधन में बंध गए हैं। उनकी और उनकी पत्नी दिव्या (Divya) की खास तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई है।

स्पोर्ट्सकीड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से मुकेश कुमार की शादी की खास तस्वीर शेयर की है। इसमें मुकेश कुमार और उनकी पत्नी दिव्या एक साथ काफी सुंदर लग रहे हैं। दोनों अपनी शादी से काफी खुश दिख रहे हैं। तस्वीर में मुकेश कुमार के चेहरे पर मुस्कान उनकी नई जीवन की खुशी को दर्शा रही है। मुकेश की जो तस्वीर सामने आई है। उसमें वह शेरवानी में नजर आ रहे हैं वहीं उनकी पत्नी दिव्या लाल रंग के दुल्हन के जोड़े में काफी सुंदर लग रही हैं।

बिहार के गोपालगंज के रहने वाले भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने छपरा की दिव्या से शादी की है। दिव्या और मुकेश लंबे समय से दोस्त रहे हैं। दोनों ने उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में शादी की है।

शादी की तस्वीर से पहले मुकेश कुमार और दिव्या की हल्दी का वीडियो भी सामने आया था। इस वीडियो में मुकेश कुमार और दिव्या भोजपुरी के हिट सॉन्ग लॉलीपॉप लागेलु पर थिरकते नजर आए थे। शादी के बाद क्रिकेट फैंस लगातार मुकेश कुमार को उनकी नए जीवन के लिए बधाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि मुकेश कुमार अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टी20 मुकाबले से पहले भारतीय टीम के साथ रायपुर में जुड़ जाएंगे। वह इस मैच में चयन के लिए भी उपलब्ध रहेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul