IND vs AUS : संजू सैमसन और युजवेंद्र चहल के साथ हुई नाइंसाफी, ट्विटर पर आई जोरदार प्रतिक्रियाएं

Neeraj
संजू सैमसन और चहल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं मिला मौका
संजू सैमसन और चहल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं मिला मौका

एशिया के चैंपियन बनने के बाद अब टीम इंडिया (Team India) के सामने अगली चुनौती ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के विरुद्ध तीन मैचों की वनडे सीरीज जीतने की होगी, जिसका आगाज 22 सितम्बर से मोहाली में खेले जाने वाले वनडे से होगा। बीसीसीआई (BCCI) ने इस सीरीज के लिए टीम की घोषणा कर दी है। सीरीज के पहले दो मैचों के लिए चुनी गई टीम में विराट कोहली, रोहित शर्मा, कुलदीप यादव और हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है। हिटमैन और पांड्या की गैरमौजूदगी में केएल राहुल (KL Rahul) टीम की कमान संभालेंगे।

राजकोट में 27 सितम्बर को खेले जाने वाले आखिरी वनडे में ये सभी खिलाड़ी फिर से टीम में वापसी करेंगे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली इस घरेलू सीरीज में लम्बे समय से बाद रविचंद्रन अश्विन सीमित ओवरों के फॉर्मेट में खेलते नजर आएंगे। वहीं वॉशिंगटन सुंदर को भी स्क्वाड का हिस्सा बनाया गया है। अनुभवी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और संजू सैमसन (Sanju Samson) को इस सीरीज में नहीं चुना गया है, जिसे उनके फैंस नाराज दिख रहे हैं और सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

संजू सैमसन और युजवेंद्र चहल के साथ हुई नाइंसाफी, ट्विटर पर आई जोरदार प्रतिक्रियाएं

(आईपीएल में आर. अश्विन और युजवेंद्र चहल की मुलाकात।)

(बिल्कुल बेतुका टीम चयन। मुझे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में चहल और सैमसन के न चुने जाने का कारण नहीं पता। उन्हें इशान किशन और अश्विन को हटा देना चाहिए था। तिलक वर्मा के टीम में बने रहने फिलहाल कोई फायदा नहीं है।)

(भाई अश्विन मर खाएगा देखना तुम उससे कुछ नहीं होगा। उसे बढ़िया चहल को ले लेते।)

(भारतीय क्रिकेट टीम में दाएं हाथ के लेग स्पिनर के लिए कोई मानदंड नहीं है, माफ़ करें चहल और आईपीएल में खेलने के लिए धन्यवाद।)

(चहल से कौन सी दुश्मनी निकाल रहे हैं।)

(प्रिय संजू सैमसन प्लीज भारत छोड़ दें, आयरलैंड या किसी भी क्रिकेट खेलने वाले देश की नागरिकता प्राप्त करें और उच्चतम स्तर की प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलें।)

(बीसीसीआई ने संजू और चहल को क्यों नहीं चुना? उन्होंने क्या गलत किया? वे तिलक, सूर्या,ऋतुराज और प्रसिद्ध कृष्णा से बेहतर हैं।)

(बीसीसीआई विराट, सिराज, जड़ेजा, राहुल और हार्दिक को टीम से बाहर करो और वर्ल्ड कप के लिए मुंबई इंडियंस की टीम बुलाओ।)

(जब उनका करियर खत्म होगा तो लोग कहेंगे कि संजू सैमसन भारत के सबसे बदकिस्मत क्रिकेटर थे।)

(एक खिलाड़ी जो एक मौके का हकदार है लेकिन कोई भी सैमसन का समर्थन नहीं करता।)

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now