IND vs AUS : 'मेरा नाम वीवीएस लक्ष्मण है'- इशान किशन ने मजेदार सवालों के दिए जवाब

Neeraj
Photo Courtesy: BCCI Twitter Snapshots
Photo Courtesy: BCCI Twitter Snapshots

भारतीय टीम (Team India) मौजूदा समय में ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। सीरीज में मेजबान टीम का प्रदर्शन अब तक काफी अच्छा रहा है। इशान किशन (Ishan Kishan) भी इस सीरीज में टीम का हिस्सा हैं। सीरीज के तीसरे मुकाबले से पहले उन्होंने एक मजेदार गेम में हिस्सा लिया, जिसका वीडियो बीसीसीआई (BCCI) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

मंगलवार को बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन को एक चैलेंज मिला, जिसमें उन्हें गेम के दौरान पूछे जाने वाले हर सवाल का जवाब गलत बताना था।

शुरुआत में सबसे पहले उनसे पूछा गया कि आपका नाम क्या है? इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'वीवीएस लक्ष्मण।' इसके बाद उनकी उम्र पूछी जाती है, इसके जवाब में वह 82 साल बताते हैं। इस तरह उनसे एक एक बाद एक कुल 12 सवाल पूछे जाते हैं और इशान सभी के गलत जवाब बताने में सफल रहते हैं। इस तरह युवा विकेटकीपर बल्लेबाज गेम जीत लेता है।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि सीरीज के पहले दो मैचों में इशान किशन का जबरदस्त फॉर्म देखने को मिला था। पहले मैच में उन्होंने 58 रन और दूसरे मैच में 52 रन बनाये थे। हालाँकि, गुवाहाटी में खेले जा रहे तीसरे मुकाबले में वो बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए।

भारतीय टीम को तीसरे टी20 मैच में मिली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार

तीसरे टी20 में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 3 विकेट खोकर 222 रन बनाये। भारत की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ ने 57 गेंदों पर नाबाद 123 रन बनाये। उनकी पारी में 13 चौके और सात छक्के शामिल रहे। उनके अलावा कप्तान सूर्यकुमार यादव (39) और तिलक वर्मा (31*) भी अहम पारियां खेलीं। मेहमान टीम ने इस लक्ष्य को मैच की अंतिम गेंद पर हासिल कर लिया ऑस्ट्रेलिया के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने जबरदस्त शतक जमाया और अपनी टीम को रोमांचक मैच जीताया।

Quick Links

Edited by Rahul