IND vs AUS : 'किंग ऑफ डेथ ओवर्स', जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी को लेकर ट्विटर पर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

Neeraj
India Australia Cricket
India Australia Cricket

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का आज आखिरी मैच राजकोट में खेला जा रहा है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। पहले खेलते हुए ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने टीम इंडिया (Team India) के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और निर्धारित 50 ओवरों में 7 विकेट खोकर 352 रन बनाये।

हालाँकि, डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श और स्टीव स्मिथ जैसे बल्लेबाज जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे, उसे देखकर लग रहा था कि मेहमान टीम 400 रनों के आंकड़े को आसानी से पार कर लेगी, लेकिन जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अपने अनुभव का इस्तेमाल करते हुए आखिरी के ओवरों में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को बड़े शॉट्स नहीं खेलने दिए।

बुमराह ने 5 ओवर के अपने स्पेल में बिना कोई विकेट 51 रन लुटाए थे, लेकिन अपने आखिरी 5 ओवरों में उन्होंने 30 रन देकर 3 विकेट भी हासिल किये। बुमराह की गेंदबाजी को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएँ देखने को मिल रही हैं।

जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी को लेकर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं, अंतिम ओवरों में की शानदार वापसी

(किंग ऑफ़ डेथ ओवर्स।)

(गेंदबाजों के लिए बुरे सपने जैसी रही राजकोट की पिच पर बुमराह ने अपना क्लास दिखाया।)

(जसप्रीत बुमराह यॉर्कर किंग।)

(आखिरी 5 ओवर में जसप्रीत बुमराह ने सिर्फ 30 रन दिए और 3 विकेट लिए। इस तरह से चैंपियंस वापसी करते हैं।)

(ग्लेन मैक्सवेल को यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह ने बोल्ड किया।)

(क्या सिर्फ मैं ही सोचता हूं कि चोट लगने के बाद जसप्रीत बुमराह और अधिक खतरनाक दिख रहे हैं। उनकी गेंदें इस समय आग उगल रही हैं।)

(जसप्रीत बुमराह भारत के लिए क्यों इतने अहम खिलाड़ी हैं, इस मैच में इसकी साफ तस्वीर दिखती है। क्या वापसी है, यही कारण है कि भारतीय टीम में उनकी जगह कोई नहीं ले सकता।)

(शुरुआती स्पेल में ऑस्ट्रेलियाई टीम द्वारा जसप्रीत बुमराह की पिटाई हो रही थी। उन्होंने पहले 5 ओवर में 51 रन दिए, लेकिन बाद में उन्होंने अपनी लाइन-लेंथ को सही किया और यॉर्कर फेंकना शुरू कर दिया। मैक्सवेल का विकेट उपयोगी रहा।)

(एक ही मैच मी कमबैक और सेट बैक दिखा दिये बुमराह साहब।)

Quick Links

Edited by Rahul