रिंकू सिंह की एक और जबरदस्त पारी को लेकर आई जोरदार प्रतिक्रियाएं

Neeraj
रिंकू सिंह ने 29 गेंदों में 46 रन बनाये
रिंकू सिंह ने 29 गेंदों में 46 रन बनाये

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मैच आज रायपुर में खेला जा रहा है, जिसमें मैथ्यू वेड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत (Team India) की ओर से यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई और पहले विकेट के लिए 50 रन जोड़े। हालाँकि, इसके बाद 63 के स्कोर तक टीम इंडिया के तीन प्रमुख बल्लेबाजी आउट हो गए। कप्तान सूर्यकुमार यादव भी 1 रन बनाकर चलते बने।

फिर रिंकू सिंह (Rinku Singh) और विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा ने मोर्चा संभाला। दोनों युवा बल्लेबाजों ने आतिशी बल्लेबाजी की। जितेश ने 19 गेंदों में 35 रन बनाये, जिसमें एक चौका और तीन छक्के शामिल रहे। दूसरी तरफ बाएं हाथ के बल्लेबाज रिंकू ने 29 गेंदों में ताबड़तोड़ 46 रन बनाये। इस दौरान उनके बल्ले से चार चौके और दो छक्के निकले। इनकी पारियों की मदद भारत ने 9 विकेट खोकर 174 रन बनाये। रिंकू की जबरदस्त पारी को लेकर ट्विटर पर जोरदार प्रतिक्रियाएँ आ रही हैं।

आइए कुछ प्रतिक्रियाओं पर नजर डालें:

(अच्छा खेले रिंकू सिंह।)

(अच्छा खेले रिंकू सिंह सिर्फ 29 गेंदों पर 46 रन बनाये। जब अधिकांश भारतीय बल्लेबाज संघर्ष कर रहे थे, तब वह टी20 पारी के मध्य चरण में भी अपना कौशल दिखा रहे हैं।)

(भले ही रिंकू का IPL 2024 में खराब रहे, लेकिन उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए जरूर चुना जाए।)

(एक और दिन रिंकू सिंह की शानदार पारी की बदौलत भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 20 ओवरों में 174 रनों का संघर्षपूर्ण स्कोर बनाया।)

(रिंकू सिंह निश्चित रूप से एक महान फिनिशर हैं, लेकिन जितेश शर्मा भारत के लिए एक और टॉप फिनिशर हो सकते हैं।)

(क्या शानदार खिलाड़ी है रिंकू सिंह।)

(रिंकू सिंह अद्भुत हैं।)

(रिंकू और जितेश ने इस ट्रैक पर भारत को प्रतिस्पर्धी स्कोर तक पहुंचाया।)

(रिंकू सिंह, जितेश शर्मा ने अच्छा खेला।)

Quick Links

Edited by Rahul