IND vs AUS : भारत की वनडे टीम से बाहर हो सकता है दिग्गज बल्लेबाज, अहमदाबाद टेस्ट में हुई परेशानी

Rahul
Australia v India - ODI Game 2
श्रेयस अय्यर पीठ के दर्द की वजह से आज बल्लेबाजी करने नहीं आये

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच अहमदबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच के चौथे दिन भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने पलटवार करते हुए ऑस्ट्रेलिया के 480 रनों के जवाब में 571 रन बना दिए है और 91 रनों की अहम बढ़त हासिल कर ली है। भारतीय पारी में विराट कोहली (Virat Kohli) और अक्षर पटेल (Axar Patel) ने चौथे दिन अपना अहम योगदान दिया लेकिन टीम के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पीठ के दर्द की वजह से बल्लेबाजी करने नहीं आये।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने श्रेयस अय्यर को लेकर अपडेट प्रदान किया है। 28 वर्षीय खिलाड़ी को पीठ के निचले हिस्से में दर्द हुआ है और उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है। ख़बरों के मुताबिक यह कयास लगाये जा रहे हैं कि श्रेयस अय्यर इस टेस्ट मैच के अलावा आगामी वनडे सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 मार्च से तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत होने जा रही है जिसमें श्रेयस अय्यर खेलते हुए नहीं दिखाई दे सकेंगे। इस साल होने वाले आईपीएल और वर्ल्ड कप को मद्देनजर रखते हुए श्रेयस अय्यर को आराम देना जरुरी है।

श्रेयस अय्यर की चोट और उनके आज के मैच में न खेलने को लेकर बीसीसीआई ने एक बयान जारी किया और कहा कि, 'श्रेयस अय्यर ने तीसरे दिन के खेल के बाद पीठ के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत की। वह स्कैन के लिए गए हैं और बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी निगरानी कर रही है।' हालाँकि, एनसीए की तरफ से उन्हें पहले टेस्ट के लिए फिट नहीं घोषित किया गया था, इसी वजह से सूर्यकुमार यादव को डेब्यू का मौका मिला था। दूसरे टेस्ट से पहले अय्यर को फिट घोषित कर दिया गया था और उन्होंने फिटनेस टेस्ट में खुद को साबित करते हुए वापसी की थी।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment