IND vs AUS : शतकीय पारी खेलने के बाद श्रेयस अय्यर हुए भावुक, साझा किया खास पोस्ट 

Neeraj
Photo Courtesy: Shreyas Iyer Instagram
Photo Courtesy: Shreyas Iyer Instagram

3 मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) को 99 रनों से रौंदा और सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली। इंदौर के होल्कर स्टेडियम में आयोजित हुए इस मुकाबले में भारतीय बल्लेबाजों का तूफान देखने को मिला। श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer), शुभमन गिल (Shubman Gill), केएल राहुल (KL Rahul) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने कंगारू टीम के गेंदबाजों को साँस लेने तक का मौका नहीं दिया। फैंस टीम के प्रदर्शन के साथ-साथ श्रेयस अय्यर की इंजरी के बाद शानदार वापसी से भी काफी खुश हैं। वहीं अय्यर को भी अपने आत्मविश्वास को हासिल करने के लिए इस पारी की काफी जरूरत थी।

बता दें कि श्रेयस अय्यर पिछले काफी समय से अपनी बैक इंजरी की वजह से टीम से बाहर चल रहे थे। उन्होंने हाल ही में खेले गए एशिया कप के जरिये टीम में वापसी की थी लेकिन उसमें वह एक बार फिर इंजरी का शिकार हो गए थे। इस सीरीज में उन्होंने फिटनेस हासिल करने के बाद वापसी की लेकिन पहले मैच में फ्लॉप रहे। काफी लोगों ने खराब प्रदर्शन की वजह से उनका मजाक भी उड़ाया। दूसरे वनडे में अय्यर ने 105 रनों की शानदार पारी खेलकर अपने सभी आलोचकों का मुँह बंद कर दिया है।

सोमवार को दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की। इसमें अय्यर शतक बनाने के बाद आसमान की ओर बल्ला दिखा रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

उन सभी के लिए जो मेरे साथ खड़े रहे।

अगले महीने से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप से पहले अय्यर का फॉर्म में वापस लौटना टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है। मेगा टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले भारतीय दल काफी मजबूत लग रहा है। बता दें कि इस मुकाबले में केएल राहुल एंड कंपनी ने निर्धारित 50 ओवरों में 5 विकेट खोकर 399 रन बनाये थे। बारिश से प्रभावित इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को मैच जीतने के लिए 33 ओवरों में 317 रनों का टारगेट मिला था। जवाबी पारी में पूरी मेहमान टीम 28.2 ओवरों में 217 रनों पर ढेर गई थी।

Quick Links

Edited by Rahul