IND vs AUS: शुभमन गिल के जबरदस्त छक्के से गुम हुई गेंद, फैन ने बॉल को ढूंढा और नाचने लगा 

IND vs AUS Shubman Gill
गिल का यह छक्का इतना बेहतरीन था कि गेंद भी गुम गई

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 9 मार्च से बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (IND vs AUS 2023 ) का चौथा और आखिरी टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के दूसरे दिन सलामी बल्लेबाज शुभमल गिल (Shubman Gill) ने गेंदबाज के सिर के ऊपर से एक शानदार छक्का लगाया। गिल का यह शॉट इतना जबरदस्त था कि हर कोई दंग रह गया। लेकिन इस छक्के के बाद गेंद बाउंड्री के बाहर जाकर गुम हो गई, जिसके बाद एक भारतीय फैन ने बॉल को ढूंढा। वहीं, अब इस पूरी घटना का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, भारतीय पारी के 10वें ओवर में शुभमन गिल ने ऑस्ट्रेलियाई ऑफ स्पिनर नाथन लायन की दूसरी ही गेंद पर गगनचुंबी छक्का जड़ दिया। गिल का यह शानदार शॉट देखकर दूसरे छोर पर खड़े कप्तान रोहित शर्मा ने भी उन्हें शाबाशी दी। गिल का यह छक्का इतना बेहतरीन था कि गेंद भी गुम गई, जिसके कारण कुछ देर के लिए खेल में भी रोकना पड़ा।

हालांकि, एक भारतीय फैन ने स्क्रीन के पास जाकर गेंद को ढूंढ निकाला। इसका मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इस फैन का वाह वाही कर रहे हैं।इस वीडियो में कमेंटेटर रवि शास्त्री का भी उत्साह देखा जा सकता है जिन्होंने फैन्स के रिएक्शन को लेकर ख़ुशी जताई

आपको बता दें कि अहमदाबाद टेस्ट में दूसरे दिन भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों का दबदबा देखने को मिला और मेहमान टीम की पहली पारी 480 रन पर समाप्त हुई। ऑस्ट्रेलिया की ओर से उस्मान ख्वाजा ने 180 रनों की शानदार पारी खेली। जिसके बाद टीम इंडिया बल्लेबाजी करने उतरी और दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक बिना कोई विकेट गंवाए 36 रन बना लिए हैं। कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल क्रीज पर मौजूद हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now