IND vs AUS : सूर्यकुमार यादव ने छक्कों की लगाई झड़ी, कैमरन ग्रीन के ओवर में 6 छक्के लगाने से चूके

(Photo Courtesy: BCCI Twitter)
(Photo Courtesy: BCCI Twitter)

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला इंदौर में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है। टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने इस मैच में कमाल का प्रदर्शन किया है। भारत की ओर से शुभमन गिल और और श्रेयस अय्यर ने शानदार शतकीय पारी खेली। वहीं मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने भी अपने बल्ले से धमाका करते हुए कैमरन ग्रीन के ओवर में एक के बाद एक लगातार चार छक्के लगाए।

सूर्युकमार यादव ने लगाए लगातार चार छक्के

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से सूर्यकुमार यादव के तूफानी बैटिंग का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके लगातार चार छक्के को दिखाया गया है। जो उन्होंने इस मैच के एक ही ओवर में लगा दिए। सूर्यकुमार यादव ने यह कारनामा मैच के 44वें ओवर में किया। ऑस्ट्रेलिया के लिए यह ओवर कैमरन ग्रीन करने आए थे। सूर्या ने उनका स्वागत फाइन लेग के ऊपर से छक्का जड़कर किया। इसके बाद उनके बल्ले से तीन और आकर्षक शॉट छक्के के लिए निकले।

सूर्या की इस धुआंधार बल्लेबाजी को देख कैमरन ग्रीन और ऑस्ट्रेलियाई खेमे की हवाइयां उड़ते नजर आई। सूर्यकुमार यादव के इस धमाकेदार बल्लेबाजी का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। सूर्यकुमार यादव ने 37 गेंदों पर 72 रनों की तूफानी पारी खेली जिसमें 6 चौके और 6 छक्के शामिल रहे।

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव के अलावा इस मैच में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर ने भी शानदार पारियां खेली है। सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने इस मुकाबले में 97 गेंदों पर 6 चौके और 4 छक्कों की मदद से 104 रन बनाए। जबकि श्रेयस अय्यर ने इस मैच में 90 गेंदों पर 11 चौके और 3 छक्कों की मदद से 105 रनों की पारी खेली। दोनों बल्लेबाजों के शानदार बल्लेबाजी ने टीम इंडिया के लिए शानदार प्लेटफॉर्म खड़ा किया। जिसका फायदा सूर्यकुमार यादव ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान जमकर उठाया।

Quick Links

Edited by Rahul