सूर्यकुमार यादव की कप्तानी की हुई वाहवाही, ट्विटर पर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

Neeraj
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने वाले चौथे कप्तान बने सूर्यकुमार यादव
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने वाले चौथे कप्तान बने सूर्यकुमार यादव

रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए चौथे मुकाबले में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) को 20 रनों से शिकस्त दी। इस जीत के साथ टीम इंडिया (Team India) ने पांच मैचों की सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त बना ली है। इस मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रिंकू सिंह (46) और जितेश शर्मा की उम्दा पारियों की मदद से 9 विकेट खोकर 174 रन बनाये थे।

जवाबी पारी में ऑस्ट्रेलियाई टीम पूरे ओवर खेलने के बाद सात विकेट खोकर 154 रन ही बना पाई। कंगारुओं की ओर से कप्तान मैथ्यू वेड ने सबसे ज्यादा 36* रन बनाये। मेजबानों की ओर से अक्षर पटेल सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने अपने चार ओवर के ओवर के स्पेल में महज 16 रन देकर तीन विकेट हासिल किये। मैच में भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन का श्रेय फैंस सूर्यकुमार यादव को दे रहे हैं। उनकी कप्तानी को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

आइए कुछ प्रतिक्रियाओं पर नजर डालें:

(कप्तान के तौर पर पहली जीतने पर सूर्यकुमार यादव को बधाई हो।)

(उनके प्रदर्शन के लिए सभी ने उन्हें ट्रोल किया लेकिन सूर्यकुमार की सेना ने उनके नेतृत्व में ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ जीत हासिल की। यह आदमी टी20 में GOAT है। डेब्यू कप्तानी और सीरीज़ जीत।)

(भारत को सूर्यकुमार यादव के रूप में एक और अच्छा कप्तान मिला। इस सीरीज में उनका बॉलिंग रोटेशन और फील्ड प्लेसमेंट शानदार रहा है। वास्तव में उनकी कप्तानी बहुत पसंद आई।)

(कप्तान सूर्यकुमार यादव के नेतृत्व में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ द्विपक्षीय श्रृंखला जीती। सूर्या की शानदार कप्तानी।)

(ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने वाले भारतीय कप्तान: एमएस धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव।)

(सूर्यकुमार यादव की टीम ने एक मैच शेष रहते हुए पांच मैचों की टी20 सीरीज जीत ली।)

(बतौर कप्तान सूर्यकुमार यादव की पहली सीरीज जीत।)

(कप्तान के रूप में स्काई ने अपनी पहली टी20 सीरीज जीती। कप्तानी के नए एरा की शुरुआत हो चुकी है।)

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment