IND vs AUS : श्रेयस अय्यर और शुभमन गिल से उनकी पारियों को लेकर पूछे गए सवाल, सामने आया मजेदार वीडियो

Neeraj
Photo Courtesy: Indian Cricket Team Instagram
Photo Courtesy: Indian Cricket Team Instagram

रविवार (24 सितम्बर) को भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने DLS नियम के तहत 99 रनों से जीत हासिल की। इस जीत में शुभमन गिल (Shubman Gill) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का अहम योगदान रहा। दोनों खिलाड़ियों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक ठोके और कंगारू टीम के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। वहीं मैच के बाद इन दोनों स्टार बल्लेबाजों से एक-दूसरे की पारी से जुड़े कुछ सवाल पूछे गए, जिसका वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

दरअसल, मैच के खत्म होने के बाद अय्यर और गिल के साथ नंबर्स गेम खेला गया था। इस गेम में दोनों खिलाड़ियों से एक-दूसरे की पारी से जुड़े कुछ सवाल पूछे गए। इसका जवाब उन्हें अपने-अपने पेपर में लिखना था और साथ-साथ में दोनों के जवाब भी मिलाये गए। सबसे पहले सवाल में दोनों से पूछा गया कि मैच में आप दोनों के बीच कितने रनों की साझेदारी हुई थी?

इसका सही जवाब 200 रन था और उन्होंने भी सही जवाब दिया। इसके बाद उनसे पूछा गया कि आपके पार्टनर ने मैच में कितने रन कितनी गेंदों का सामना करते हुए बनाये? इसका भी जवाब दोनों बल्लेबाजों ने सही दिया। इसी तरह गेम में सवालों का सिलसिला जारी रहा।

आप भी देखें यह वीडियो:

गेम खत्म होने के बाद अय्यर और गिल ने एक-दूसरे की पारी की सरहाना भी की। वहीं भविष्य में इस तरह के प्रदर्शन को जारी रखने की बात भी कही।

बता दें कि मैच में गिल ने 97 गेंदों का सामना करते हुए 104 रन बनाये थे जिसमें छह चौके और चार छक्के शामिल रहे। वहीं अय्यर के बल्ले से 90 गेंदों में 105 रन निकले। उन्होंने अपनी पारी में 11 चौके और तीन छक्के लगाए। अगले महीने से शुरू होने वर्ल्ड कप से पहले भारतीय बल्लेबाजों के द्वारा इस तरह का उम्दा प्रदर्शन देख फैंस काफी खुश हैं।

Quick Links

Edited by Rahul