IND vs AUS : दूसरे टी20 मुकाबले से पहले फोटोशूट के दौरान भारतीय खिलाड़ियों ने दिखाया जोश, मजेदार वीडियो आया सामने 

Neeraj
Photo Courtesy: BCCI Twitter Snapshots
Photo Courtesy: BCCI Twitter Snapshots

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच जारी पांच मैचों टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार, 26 नवंबर को तिरुवनंतपुरम के ग्रीन फील्ड इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। विशाखापट्टनम में खेले गए पहले मैच को जीतकर मेजबानों ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की हुई है। दूसरे मैच से पहले भारतीय टीम (Team India) का फोटोशूट हुआ, जिसमें सभी खिलाड़ियों ने मस्तीभरे अंदाज में अपना जोश दिखाया।

रविवार को बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में टीम के कई युवा खिलाड़ी फोटोशूट कराते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह अपनी मूछों को ताव देते नजर आये। उनके अलावा रवि बिश्नोई, तिलक वर्मा, अक्षर पटेल और शिवम दुबे समेत टीम के अन्य खिलाड़ी अलग-अलग पोज में तस्वीरें खिंचवाते नजर आये।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि पहला टी20 एक हाई स्कोरिंग मैच रहा था। उस मैच में कंगारुओं ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जोश इंग्लिस (110) की शतकीय पारी की मदद से तीन विकेट के नुकसान पर 208 रन बनाये थे। जवाबी पारी में भारतीय टीम ने इस टारगेट को आठ विकेट खोकर एक गेंद शेष रहते हासिल कर लिया था। मेजबान टीम की ओर से इस जीत के हीरो कप्तान सूर्यकुमार यादव रहे थे, जिन्होंने 42 गेंदों में नौ चौकों और चार छक्के की मदद से 80 रनों की धुआंधार पारी खेली थी।

"सूर्यकुमार यादव एक अच्छे कप्तान हैं"- तिलक वर्मा

दूसरे टी20 मुकाबले से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेन्स में युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने सूर्यकुमार यादव की कप्तानी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, 'मैं पहले भी आईपीएल में उनकी (सूर्यकुमार यादव) कप्तानी में खेल चुका हूं। उन्होंने एक मैच में मुंबई इंडियंस की कप्तानी की है। वह अपने विचारों को लेकर बहुत शांत और स्पष्ट रहते हैं। वो बहुत अच्छे कप्तान हैं। हमने पिछले मैच में भी देखा है कि उन्होंने कठिन परिस्थिति में अच्छा प्रदर्शन और अच्छा प्रबंधन किया।'

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment