IND vs ENG: ‘ए भाई हीरो नहीं बनने का...’ रोहित शर्मा ने क्यों सरफराज खान को कहा ऐसा, देखें वीडियो

India  v England - 4th Test Match: Day Two
रोहित शर्मा का दिखा मजेदार अंदाज

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच रांची में पांच मैचों टेस्ट सीरीज का रोमांचक चौथा मुकाबला रांची में खेला जा रहा है। इस मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने दूसरी पारी में बिना विकेट खोए 40 रन बना लिए हैं। भारत को अब जीत के लिए 152 रनों की जरूरत है। इस मैच के तीसरे दिन मैदान पर एक मजेदार घटना घटी जिसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को मजेदार अंदाज में सीख देते हुए नजर आए।

रोहित शर्मा ने मैच के तीसरे दिन इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान सिली प्वाइंट पर फील्डिंग करने आए सरफराज खान को मजेदार अंदाज में सीख दी। वह बल्लेबाज के नजदीक फील्डिंग करने आए थे हालांकि उस दौरान उन्होंने सिर में हेलमेट नहीं पहना था। यह देखते ही स्लिप में खड़े भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि ‘ए भाई हीरो नहीं बनने का इधर’। हालांकि रोहित की आवाज स्टंप माइक में पूरी तरह से साफ रिकॉर्ड नहीं हो पाई लेकिन मैच में कमेंट्री कर रहे दिनेश कार्तिक ने बताया कि रोहित शर्मा अपने अंदाज में कह रहे हैं ए भाई हीरो नहीं बनने का इधर। इसके बाद सरफराज खान ने तुरंत हेलमेट लगा लिया। रोहित और सरफराज के बीच यह मजेदार घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जियो सिनेमा ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया है। फैंस इस वीडियो पर मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि रोहित शर्मा अपने मजेदार अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं। वह खिलाड़ियों को हमेशा हौसला बढ़ाते हैं।

गौरतलब है कि तीसरे दिन भारतीय गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया। भारत ने इंग्लैंड की दूसरी पारी महज रनों पर समेट दी। भारतीय टीम की ओर से दिग्गज फिरकी गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने कमाल करते हुए पांच विकेट अपने नाम किए। अश्विन के अलावा कुलदीप यादव ने भी फिरकी का जादू दिखाया और 4 विकेट झटके।

Quick Links

Edited by Rahul