IND vs ENG: तीसरा टेस्ट मैच खेलेंगे या नहीं, कुलदीप यादव ने खुद किया खुलासा

India  v England - 2nd Test Match: Day Two
कुलदीप यादव के खेलने पर संशय बरकरार

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच पांच मैचों की रोमांचक टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला राजकोट में 15 फरवरी से खेला जाना है। इस सीरीज में अब तक दो मुकाबले खेले गए हैं। जिसमें एक मैच इंग्लैंड ने जीता है तो दूसरे में भारत ने बाजी मारी है। फिलहाल यह सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। ऐसे में तीसरे टेस्ट में भारतीय टीम किस प्लेइंग-11 के साथ उतर सकती है। इसे लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। इन्हीं सवालों के बीच भारतीय टीम के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने बड़ा बयान देते हुए बताया कि उन्हें राजकोट टेस्ट में प्लेइंग-11 में मौका मिल सकता है या नहीं।

तीसरे टेस्ट के पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे कुलदीप यादव से भारत की प्लेइंग-11 और उनके तीसरे टेस्ट में खेलने की संभावना को लेकर सवाल किया गया। इस सवाल का जवाब देते हुए कुलदीप यादव ने कहा कि ‘मैं अपने स्थान को लेकर अभी कुछ नहीं कह सकता। अभी हमारे पास मैच के लिए दो दिन बचे हुए हैं। अगर मुझे मौका मिलता है तो मुझे इसकी काफी खुशी होगी। मैं इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचता हूं कि मैं खेलूंगा या नहीं। मैं बस अपने दिन का मजा लेता हूं और कड़ी मेहनत करता हूं।’ कुलदीप यादव की बातों से यह साफ नहीं हो सका है उन्हें तीसरे टेस्ट में खेलने का मौका मिलेगा या नहीं।

दरअसल, राजकोट टेस्ट में अक्षर पटेल और कुलदीय यादव के बीच प्लेइंग-11 में शामिल होने की जंग देखने को मिलेगी। हालांकि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट इन दोनों खिलाड़ियों में से किसे मौका देगी यह देखना दिलचस्प होगा। बता दें कि रविंद्र जडेजा की चोट के बाद कुलदीप यादव को दूसरे टेस्ट में खेलने का मौका मिला था। इस टेस्ट में उन्होंने टीम के लिए अच्छी गेंदबाजी की थी और पहली पारी में 3 और दूसरी पारी में 1 विकेट अपने नाम किए थे।

Quick Links