IND vs ENG: गेंदबाज या बल्लेबाज किसका पलड़ा रहेगा भारी, दूसरे टेस्ट से पहले पिच की तस्वीर आई सामने

England Net Session
टीम इंडिया के लिए महत्वपूर्ण है दूसरा टेस्ट मैच

भारत और इंग्लैंड (India vs England) की टीम पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट में भिड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला विशाखापट्टनम के वाई एस राजशेखर स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीरीज के पहले मैच में भारत को 28 रनों से हराकर इंग्लैंड की टीम पूरे जोश में है। दूसरी ओर भारतीय टीम भी सीरीज में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार है। अब दोनों टीमों के बीच दूसरी टक्कर से पहले विशाखापट्टनम से पिच की पहली तस्वीर सामने आई है।

सोशल मीडिया पर वाई एस राजशेखर इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की उस पिच की तस्वीर सामने आई है। जिसपर शुक्रवार से भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। सोशल मीडिया पर जो तस्वीर सामने आई है उसमें पिच एक दम फ्रेश और फ्लैट नजर आ रहा है। ऐसे में इस पर बल्लेबाजों को बल्लेबाजी करना काफी पसंद आ सकता है। हालांकि भारत में आमतौर पर टेस्ट फॉर्मेट में पिच स्पिनरों के लिए काफी मददगार साबित होती है। ऐसे में इस पिच पर भी स्पिनरों को गेंदबाजी करना काफी पसंद आ सकता है।

इस मैदान पर भारतीय टीम आखिरी बार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में उतरी थी। उस दौरान दोनों टीमों के बीच मुकाबला पांच दिनों तक चला था। उस मैच में तेज गेंदबाज भी काफी असरदार साबित हुए थे। भारत ने उस मुकाबले में अफ्रीकी टीम को 203 रनों के बड़े अंतर से हराया था। भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ भी विशाखापट्टनम के इस मैदान पर एक मुकाबला खेल चुकी है। इस मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को 246 रनों के बड़े अंतर से हराया था। भारत और इंग्लैंड के बीच यह मैच साल 2016 में खेला गया था।

ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय टीम इस बार विशाखापट्टनम में इंग्लैंड के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करती है। फैंस को यही उम्मीद है कि भारतीय टीम बड़ी जीत हासिल करेगी।

Quick Links

Edited by Rahul