IND vs ENG : ओली पोप की शानदार पारी को लेकर ट्विटर पर आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़  

Neeraj
India  v England - 1st Test Match: Day Three
India v England - 1st Test Match: Day Three

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के तहत भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांच मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद के राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच का तीसरा दिन पूरी तरह से इंग्लैंड टीम के नाम रहा। पहले सेशन की शुरुआत में इंग्लिश गेंदबाजों ने जल्दी ही मेजबान टीम की पहली पारी को समेट दिया था। हालाँकि, केएल राहुल और रविंद्र जडेजा की अर्धशतकीय पारियों की मदद से टीम इंडिया ने 190 रनों की बढ़त हासिल की थी।

इंग्लैंड की दूसरी पारी में बेन डकेट और जैक क्रॉली ने एक बार फिर टीम को उम्दा शुरुआत दिलाई, लेकिन जसप्रीत बुमराह और रविचंद्रन अश्विन ने विकेट चटकाते हुए मेजबान टीम की मैच में वापसी करवाई। एक समय पर 163 के स्कोर पर इंग्लैंड की अधिक टीम पवेलियन लौट चुकी थी और लग रहा कि इंग्लिश टीम 200 रनों के भीतर ऑलआउट हो जाएगी। लेकिन ओली पोप और बेन फोक्स ने मोर्चा संभाला और दोनों के बीच छठे विकेट के लिए 112 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी हुई। इस दौरान उन्होंने पोप ने अपना शतक भी पूरा। तीसरे दिन स्टंप्स तक इंग्लैंड ने छह विकेट खोकर 316 रन बना लिए। पोप 148* और रेहान अहमद 16* रन बनाकर क्रीज पर हैं। ओली पोप की शानदार शतकीय पारी को लेकर ट्विटर पर जोरदार प्रतिक्रियाएं आई हैं।

आइए कुछ प्रतिक्रियाओं पर नजर डालें:

(मेरी अब तक देखी सबसे बेहतरीन पारी में से एक। महान ओली पोप।)

(ओली पोप ने आज आपके सभी स्पिनरों को धो डाला।)

(ओली पोप ने भारतीय टीम को उसी के घर में धो दिया।)

(ओली पोप के अकेले अपने दम पर इंग्लैंड को मैच में बनाए रखा है।)

(ओली पोप के सामने भारतीय गेंदबाज बेबस दिखे। इंग्लैंड की शानदार वापसी की और वे मैच में बने हुए हैं।)

(ओली पोप ने भारत के खिलाफ शानदार शतक लगाकर इंग्लैंड की उम्मीद जगाई।)

(दबाव में शानदार बल्लेबाजी ओली पोप।)

(इंग्लैंड द्वारा शानदार वापसी। हालाँकि, इतने रन पर्याप्त नहीं है लेकिन उन्होंने उम्मीद जरुर जगाई है। ओली पोप ने याद रखने लायक एक शानदार पारी खेली है।)

Quick Links

Edited by Rahul