IND vs ENG : तीसरे टेस्ट के लिए राजकोट रवाना हुए रोहित शर्मा, नए हेयरस्टाइल के साथ आये नजर

Neeraj
Picture Courtesy: Filmygyan Instagram Snapshots
Picture Courtesy: Filmygyan Instagram Snapshots

भारतीय टीम (Rohit Sharma) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इंग्लैंड (IND vs ENG) के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए राजकोट रावना हो गए हैं। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच 15 फरवरी से राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना है। दूसरे टेस्ट के खत्म होने के बाद भारत और इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी करीब 10 दिनों के ब्रेक पर थे। भारतीय टीम मैनेजमेंट ने मेन इन ब्लू को 11 फरवरी को राजकोट पहुंचने के लिए पहले ही बता दिया था, ऐसे में कई खिलाड़ी वहां पहुंच गए होंगे।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी रविवार की सुबह राजकोट रावना होने के लिए मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचे। जहाँ मीडिया कर्मियों ने उन्हें अपने कैमरों में कैद किया। तीसरे टेस्ट में 'हिटमैन' नए हेयरस्टाइल में नजर आएंगे।

आप भी देखें यह वीडियो:

बता दें कि पांच मैचों की सीरीज का पहला मैच इंग्लैंड ने 28 रनों से जीता था। वहीं, दूसरे टेस्ट को रोहित शर्मा एन्ड कंपनी ने 106 रनों से जीतकर सीरीज को 1-1 से बराबर किया था। अब दोनों टीमों की कोशिश तीसरे टेस्ट को जीतकर सीरीज में 2-1 की बराबरी हासिल करने की होगी।

सीरीज के बाकी तीन मैचों के लिए भारतीय टीम के स्क्वाड की घोषणा पहले ही हो चुकी है। दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली व्यक्तिगत कारणों के चलते ये तीनों मैच भी नहीं खेलेंगे। वो सीरीज के पहले दो मैचों में भी नहीं खेले थे। वहीं, रविंद्र जडेजा और केएल राहुल की वापसी हुई है। युवा गेंदबाज आकाश दीप को भी स्क्वाड में शामिल किया गया है।

इंग्लैंड के खिलाफ बचे हुए तीन मैचों के लिए भारत की टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, केएल राहुल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह (उप कप्तान), अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, वॉशिंगटन सुंदर और आकाश दीप।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment