IND vs ENG: ‘रिव्यू लूं या नहीं’, रोहित शर्मा और अंपायर के बीच हुए मजेदार बातचीत का मजेदार वीडियो सामने आया

(Photo Courtesy: Jio Cinema Twitter)
(Photo Courtesy: Jio Cinema Twitter)

विशाखापट्टनम में भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच के दूसरे दिन भारत की पहली पारी 396 रन पर सिमट गई। इसके जवाब में इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी की आक्रमक अंदाज में शुरुआत की। इंग्लैंड की ओर से सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली ने 78 गेंदो में 11 चौके और 2 छक्कों की मदद से 76 रन जड़ दिए। एक समय ऐसा लग रहा था कि इंग्लैंड इस मुकाबले में अपनी पकड़ मजबूत करता जा रहा है। तभी अक्षर पटेल ने क्रॉली और बुमराह ने जो रूट को पवेलियन की राह दिखाई।

दोनों इंग्लिश बल्लेबाजों के आउट होने के बाद भारत की मैच में वापसी हुई। जिसके बाद बुमराह के एक ओवर में रोहित शर्मा मैदानी अंपायर मरेस इरासमस के साथ मजाक करते हुए नजर आए। दरअसल, जसप्रीत बुमराह के एक ओवर की उनकी गेंद बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के पैड पर जा लगी। गेंद को पैड पर लगने के बाद बुमराह ने इस पर जोरदार अपील की। कप्तान रोहित शर्मा ने पहले विकेटकीपर केएस भरत से इसपर रिव्यू लेने के बारे में पूछा।

केएस भरत ने कप्तान को मना कर दिया। जिसके बाद रोहित शर्मा ने मजाकिया अंदाज में खुद अंपायर से रिव्यू के बारे में पूछने लगे। रोहित ने अंपायर मरेस इरासमस से पूछा कि ‘आपको क्या लगता है’। अंपायर इरासमस ने भी रोहित को तुरंत जवाब दिया और इसे लेग बाय कहा।

दोनों के बीच के इस मजेदार घटना का वीडियो जियो सिनेमा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में रोहित शर्मा और अंपायर दोनों के आवाज स्टंप माइक से साफ तौर पर सुना जा सकता है। फैंस को यह मजेदार वीडियो काफी पसंद आ रहा है। रोहित शर्मा और अंपायर मरेस इरासमस मैदान के बाहर काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं।

Quick Links

Edited by Rahul