IND vs ENG : रोहित शर्मा ने यशस्वी जायसवाल के शतक का मनाया जश्न, 'हिटमैन' के रिएक्शन की तस्वीर आई सामने 

Neeraj
Picture Courtesy: Sportskeeda Cricket Instagram
Picture Courtesy: Sportskeeda Cricket Instagram

राजकोट के निरंजन शाह स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारत की दूसरी पारी में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने दमदार बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ा। उनके इस शतक का जश्न ड्रेसिंग रूम से बैठे कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने खास अंदाज में मनाया।

रोहित शर्मा के जल्दी आउट होने के बाद, टीम इंडिया थोड़े दबाव में आ गई थी। जायसवाल शुभमन गिल के साथ पारी को संभाला और इस टेस्ट सीरीज का दूसरा शतक जड़ा। जायसवाल ने मार्क वुड की गेंद पर चौका लगाकर अपना शतक बनाया। बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज ने खास अंदाज में अपने शतक का जश्न मनाया। वहीं, रोहित भी ड्रेसिंग रूम में बैठे काफी उत्साहित दिखे। भारतीय कप्तान तालियां बजाकर दोनों हाथ ऊपर उठाकर चिल्लाते नजर आये। हिटमैन के रिएक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

आप भी देखें यह तस्वीर:

गौरतलब है कि तीसरे दिन 207/2 के स्कोर से आगे खेलते हुए इंग्लैंड के बल्लेबाजों की ओर से खराब प्रदर्शन देखने को मिला। रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज की गेंदबाजी के आगे इंग्लिश बल्लेबाज बेबस नजर आये और पूरी मेहमान टीम 319 रनों पर ढेर हो गई। टीम इंडिया को 126 रनों की बढ़त हासिल हुई।

इसके बाद दूसरी पारी में टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही थी। 30 के स्कोर पर मेजबान टीम को पहला झटका लगा था। इसके बाद जायसवाल और गिल के बीच दूसरे विकेट के लिए 155 रनों की अहम साझेदारी हुई। हालाँकि, 104 रन के निजी स्कोर पर पीठ दर्द की समस्या के चलते जायसवाल रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर चले गए। इसके बाद रजत पाटीदार मैदान पर उतरे। पाटीदार बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। तीसरे दिन स्टंप्स तक मेजबानों ने दो विकेट खोकर 196 रन बना लिए। गिल (65*) और कुलदीप यादव (3*) क्रीज पर थे।

Quick Links