IND vs ENG : 'उत्सव की तैयारी करो', सरफराज खान के चयन पर सूर्यकुमार यादव ने जताई खुशी, शेयर किया खास पोस्ट

2nd Four-Day Tour Match: South Africa A v India A - Day 3
सरफराज खान को मिला भारतीय टीम में मौका

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच से पहले भारत को दोहरा झटका लगा है। दरअसल, टीम के स्टार आलराउंडर रविंद्र जडेजा और केएल राहुल टीम से इंजरी के कारण बाहर हो गए हैं। वहीं उनके जगह दूसरे टेस्ट के लिए युवा बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को टीम में पहली बार शामिल किया है। सरफराज खान के टीम में शामिल होने को लेकर भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) काफी खुश नजर आए। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है।

भारतीय टीम के टेस्ट टीम में पहली बार सरफराज खान को मौका दिए जाने को लेकर सूर्यकुमार यादव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर कर खुशी का इजहार किया है। सूर्यकुमार यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर सरफराज के लिए अपनी खुशी बयां की है। सूर्यकुमार यादव ने फोटो शेयर कर लिखा कि उत्सव की तैयारी करो। सूर्यकुमार यादव की यह फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है। फैंस इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सरफराज खान लंबे समय से घरेलू क्रिकेट में टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं। वह घरेलू क्रिकेट में कई बड़ी पारी खेल चुके हैं। उनके इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें टीम में शामिल करने की मांग की जा रही थी। सरफराज खान के प्रथम श्रेणी क्रिकेट करियर को देखें तो उन्होंने 45 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 66 पारियों में 3912 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 14 शतक और 11 अर्धशतक निकले हैं। प्रथम श्रेणी में उनका औसत 70 के करीब का है।

सरफराज खान अभी भी कमाल के फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने हाल ही में इंडिया ए के लिए 2 प्रथम श्रेणी मुकाबले में 1 शतक और 1 अर्धशतक की मदद से 210 रन बनाए हैं। इस प्रदर्शन के बीच उनका भारतीय टीम के लिए बुलावा आना किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है।

Quick Links

Edited by Rahul