IND vs ENG : राजकोट टेस्ट में भारतीय खिलाड़ियों के खाने और रहने के लिए हुए हैं खास इंतजाम, जानें पूरी डिटेल्स 

Neeraj
तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से राजकोट में शुरू होगा
तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से राजकोट में शुरू होगा

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांच मैचों टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाना है। मेन इन ब्लू इस मुकाबले के लिए पहले ही वेन्यू पर पहुंच चुकी है और मेहमान टीम भी जल्द ही इस मैच के लिए अपनी तैयारी शुरू करेगी। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एन्ड कंपनी राजकोट में सयाजी होटल में रुकी है, जहाँ खिलाड़ियों के लिए विशेष व्यवस्था की गई है।

सयाजी होटल के डायरेक्टर ने आजतक को इंटरव्यू में बताया कि बीसीसीआई ने 10 दिनों के लिए होटल बुक किया है। उन्होंने बताया कि भारतीय खिलाड़ी 11 से 20 फरवरी तक इस होटल में रहेंगे। खिलाड़ियों के खाने-पीने और रहने तक की विशेष व्यवस्था की गई है। टीम के कप्तान रोहित शर्मा के लिए सौराष्ट्र हेरिटेज थीम वाला एक खास कमरा तैयार किया गया है। खिलाड़ियों के आगमन पर उनका स्वागत स्पेशल गरबा के साथ हुआ था।

होटल के डायरेक्टर ने आगे बताया कि बोर्ड की तरह से खिलाड़ियों के खाने-पीने को लेकर विशेष निर्देश आये थे, जिनके अनुसार ही उनके खाने का मेनू तैयार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि खिलाड़ियो को नाश्ते में विशेष काठियावाड़ी-जलेबी और फाफड़ा दिया जाएगा। साथ ही उनके लंच में हमारी स्पेशल थाली होगी, जिसमें गुजरात के फेमस व्यंजन शामिल होंगे। वहीं, डिनर में खिलाड़ियों को खाखरा, गठिया, थेपला, खमन, दही टिकरी जैसे काठियावाड़ी व्यंजन परोसे जाएंगे। रात के खाने में खिचड़ी कढ़ी और रोटलो शामिल है।

केएल राहुल तीसरे टेस्ट से हुए बाहर

तीसरे टेस्ट के आगाज से पहले मेजबान टीम के लिए एक बुरी खबर आई है। अनुभवी बल्लेबाज केएल राहुल को सीरीज के आखिरी तीन मैचों के लिए स्क्वाड में शामिल किया गया था। हालाँकि, टीम मैनेजमेंट ने पहले ही साफ़ कर दिया था कि प्लेइंग XI में उन्हें शामिल करने का फैसला उनकी फिटनेस के आधार पर लिया जायेगा। खबरों के मुताबिक वो पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं और तीसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह युवा बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल को स्क्वाड में शामिल किया गया है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now