IND vs ENG : पांचवें टेस्ट के लिए हेलीकॉप्टर से धर्मशाला पहुंचे रोहित शर्मा, देखें वीडियो 

Neeraj
रोहित शर्मा हेलीकॉप्टर से धर्मशाला पहुंचे (PIC: Twitter)
रोहित शर्मा हेलीकॉप्टर से धर्मशाला पहुंचे (PIC: Twitter)

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला 7 मार्च से धर्मशाला में शुरू होगा, जिसके लिए दोनों टीमें पहले ही वेन्यू पर पहुंच चुकी हैं। हालाँकि, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मंगलवार को टीम के साथ जुड़े। इस दौरान रोहित के वहां पहुंचने वाली सवारी ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

दरअसल, दाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज 1 से 3 मार्च के बीच में जामनगर में थे। जहाँ पर भारतीय बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग इवेंट चल रहा था। रोहित के अलावा कई अन्य क्रिकेटर्स भी इस इवेंट में शिकरत की थी। इसके बाद रोहित ने बिलासपुर में भी एक इवेंट को अटटेंड करने पहुंचे थे।

मंगलवार को 36 वर्षीय रोहित हेलीकॉप्टर के जरिये धर्मशाला पहुंचे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में वह हेलिपैड पर खड़े हेलीकॉप्टर से बाहर निकलकर आते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान वहां मौजूद फैंस भारतीय कप्तान के साथ सेल्फी लेने के लिए भारी संख्या में मौजूद रहे।

आप भी देखें यह वीडियो:

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग इवेंट में रोहित अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ पहुंचे थे। जहाँ क्रिकेटर्स के अलावा बॉलीवुड स्टार्स, सिंगर्स, लीडर्स और बड़े-बड़े उद्योगपतियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई।

क्रिकेट की बात करें, तो टीम इंडिया इस पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त हासिल की हुई है। अब रोहित की कोशिश आखिरी टेस्ट में भी इंग्लिश टीम को शिकस्त देने की होगी। बल्ले से भी सीरीज में दाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। उन्होंने चार मैचों में 37.12 की औसत से 297 रन बनाये हैं, जिसमें एक शतक और एक अर्धशतक शामिल है।

इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट के लिए भारत का स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, देवदत्त पडीक्कल, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान),अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, आकाश दीप

Quick Links

Edited by Rahul