IND vs ENG : रोहित शर्मा ने मजाकिया अंदाज में सरफराज खान को पकड़कर फील्डिंग की सही पोजीशन पर किया खड़ा, देखें वीडियो 

Neeraj
इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 218 रनों पर ढेर हुई (PC: Twitter)
इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 218 रनों पर ढेर हुई (PC: Twitter)

भारतीय टीम (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी खतरनाक बल्लेबाजी के साथ-साथ मजाकिया स्वभाव के लिए भी काफी फेमस हैं। मैदान के अंदर वह अक्सर अनोखी चीज़ें करते दिखते हैं, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं। ऐसा ही उनका एक वीडियो धर्मशाला में भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच हो रहे पांचवें टेस्ट के पहले दिन के दौरान का सामने आया, जिसमें हिटमैन सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को अपने हाथों से पकड़कर फील्ड पोजीशन पर जमाते दिखे।

यह घटना इंग्लैंड की बल्लेबाजी के दौरान 40वें ओवर में घटी। रोहित इंग्लिश बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के लिए गली पर एक फील्डर लगाना चाहते थे। इसके बाद रोहित युवा बल्लेबाज सरफराज खान को वहां बुलाते हैं और उन्हें पीछे से पकड़कर उस पोजीशन पर खड़ा करते हैं, जहाँ वह चाह रहे होते हैं। रोहित को ऐसा करते देखकर कमेंटेटर्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते।

इसके बाद रोहित यशस्वी जायसवाल को भी अपने पैर से निशान लगाते हुए लेग स्लिप पर खड़े होने की पोजीशन बताते हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि टीम इंडिया पहले ही इस सीरीज को 3-1 से अपने नाम कर चुकी है, ऐसे में रोहित शर्मा एंड कंपनी पर किसी भी तरह का दबाव नहीं है।

वहीं, मैच इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलते हुए इंग्लैंड के बल्लेबाज कुलदीप यादव और रविचंद्रन अश्विन के आगे बेबस दिखे। दोनों स्पिनर्स ने मिलकर कुल 9 विकेट हासिल किये। इंग्लिश टीम 218 रनों पर ढेर हो गई। इंग्लैंड की ओर से जैक क्रॉली (79) सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे।

जवाबी पारी में टीम इंडिया की शुरुआत काफी शानदार रही। रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ने पहले विकेट के लिए 104 रन जोड़े। स्टंप्स तक भारतीय टीम ने 1 विकेट खोकर 135 रन बना लिए थे। रोहित (52*) और शुभमन गिल (26*) क्रीज पर थे।

Quick Links

Edited by Rahul