IND vs ENG : एक के बाद एक 3 छक्के जड़ यशस्वी जायसवाल ने युवा स्पिनर के उड़ाए होश, देखें वीडियो

India  v England - 4th Test Match: Day Three
यशस्वी जायसवाल ने जड़ा शानदार अर्धशतक

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला धर्मशाला में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड की पहली पारी महज 218 रनों पर समेट दिया। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए भारत के युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने अपने शानदार फॉर्म को इस मैच में भी बनाए रखा। उन्होंने पहली पारी में 57 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। यशस्वी ने अपनी पारी के दौरान इंग्लैंड के युवा फिरकी गेंदबाज शोएब बशीर (Shoaib Bashir) के होश उड़ा दिए और छक्कों की बरिश कर दी।

भारतीय टीम के पहली पारी के 9वें ओवर में यशस्वी जायसवाल ने बल्ले से धमाका कर दिया। इंग्लैंड के लिए यह ओवर शोएब बशीर कर रहे थे। इस ओवर के पहले दो गेंदों पर स्ट्राइक पर मौजूद जायसवाल ने कोई रन नहीं बनाए। हालांकि तीसरे गेंद पर जायसवाल ने शानदार प्रहार किया और छक्का जड़ा। इस छक्के के बाद यशस्वी ने फिर से बल्ले से धमाका किया और पांचवीं गेंद पर फिर से गेंद को मैदान के बाहर की सैर पर 6 रनों के लिए भेज दिया। यशस्वी यही नहीं रुके उन्होंने इसके बाद ओवर की अंतिम गेंद पर भी बड़ा प्रहार किया और बशीर के ओवर में तीसरा छक्का लगाया।

यशस्वी जायसवाल के इस धमाकेदार बल्लेबाजी का वीडियो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से शेयर किया है। उनके इस धमाकेदार बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यशस्वी जायसवाल इस मैच में शानदार लय में नजर आए। उन्होंने 58 गेंदों पर 5 चौके और 3 छक्कों की मदद से 57 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। यशस्वी जिस लय में नजर आ रहे थे। उसे देख फैंस को पूरी उम्मीद थी कि वह इस मैच में भी बड़ा शतक लगाएंगे हालांकि वह ऐसा नहीं कर सकें और शोएब बशीर की गेंद पर स्टंप हो गए। अब यशस्वी भारत की दूसरी पारी में बल्ले से धमाका करना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul