Create
Notifications

रोहित शर्मा का 9 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल, 2012 में कप्तानी को लेकर कही थी बड़ी बात

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International
Rahul
SENIOR ANALYST

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की पूर्णरूप से कप्तानी मिलने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शानदार आगाज़ किया है। जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने न्यूज़ीलैंड (New Zealand) को रोमांचक मुकाबले में हरा दिया। रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की जीत को लेकर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि हमने जिस तरह से वापसी की, यह शानदार था। लेकिन ट्विटर पर रोहित शर्मा का 9 साल पुराना एक ट्वीट वायरल हो गया।

रोहित शर्मा ने साल 2012 में घरेलू टीम मुंबई का हिस्सा थे। जयपुर के ही एक मैदान पर वह मैच खेलने जा रहे थे। तब उन्होंने एक ट्वीट किया और लिखा कि, 'जयपुर पहुँच गए हैं और हाँ मैं अपनी टीम का नेतृत्व करूँगा। मैं जिम्मेदारियों को ग्रहण करने के लिए तैयार हूँ।' सयोंग रूप से टीम इंडिया के परमानेंट कप्तान बने रोहित शर्मा ने पहला मैच जयपुर के मैदान पर खेला और भारत को जीत दिलाई। हाल ही में टी20 फॉर्मेट से विराट कोहली ने कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद रोहित शर्मा को पूर्णरूप से कप्तान बनाया गया।

Touched down in jaipur and yes I will be leading the side, looking forward to the added responsibility :)

ट्विटर पर एक स्टैट्स के जानकार ने इस बात की जानकारी दी और ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'रोहित शर्मा ने साल 2012 में मुंबई के लिए पहली बार कप्तानी जयपुर के केएल सैनी मैदान पर की थी और अब टीम इंडिया के फुल-टाइम कप्तान के रूप में भी पहली बार वह जयपुर में ही कप्तानी करते हुए नजर आये। इसलिए दर्शकों ने उनके पुराने ट्वीट को वायरल किया और इसे एक बेहतरीन सयोंग बताया है।

First time Rohit Sharma ever led Mumbai in Ranji Trophy was in Jaipur (KL Saini ground) in 2012. First time Rohit Sharma will lead India as a full-time T20 captain will be in Jaipur https://t.co/vFzFAVqD57

भारतीय टीम ने पहले टी20 मैच में न्यूजीलैंड को हराते हुए तीन मैचों की सीरीज में बढ़त हासिल कर ली है। भारतीय टीम के लिए सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और कीवी टीम ने 164 रन बनाए। जवाब में भारत ने 5 विकेट से जीत हासिल कर ली।


Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now