Create
Notifications

"सब नहीं मारते श्रेयस", भारतीय बल्लेबाज ने खुद को किया ट्रोल

श्रेयस अय्यर भारत की तरफ से डेब्यू मैच में शतक लगाने वाले 16वें बल्लेबाज बन गए
श्रेयस अय्यर भारत की तरफ से डेब्यू मैच में शतक लगाने वाले 16वें बल्लेबाज बन गए
Rahul

भारत और न्यूज़ीलैंड (IND vs NZ) के बीच पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन डेब्यू कर रहे श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपना पहला शतक जमाया है। श्रेयस अय्यर भारत की तरफ से डेब्यू मैच में शतक लगाने वाले 16वें बल्लेबाज बन गए और घरेलू मैदानों पर अपने पहले ही टेस्ट मुकाबले में शतक लगाने वाले 10वें भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। इसके साथ ही भारत की तरफ से पिछले तीन बल्लेबाजों ने अपने पहले ही टेस्ट में शतक लगाया है जो मुंबई की तरफ से खेलते हैं। इनमें रोहित शर्मा, पृथ्वी शॉ और अब श्रेयस अय्यर का नाम जुड़ गया है।

सोशल मीडिया पर यह आंकड़ा लगातार सभी की नजरें बनायें हुये हैं कि मुंबई का बल्लेबाज यदि टीम इंडिया के लिए डेब्यू करेगा, तो पहले टेस्ट मैच में शतक जमाएगा। लेकिन टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मुंबई के लिए खेल चुके वसीम जाफर ने इस आंकड़ें पर अपना दुःख जाहिर किया है। उन्होंने एक मीम के द्वारा यह बात बताई है कि मुंबई के सब बल्लेबाज डेब्यू पर शतक नहीं जमाते। वसीम जाफर ने एक बॉलीवुड मूवी का मीम टेम्पलेट उठाया और उसमें पहली पंक्ति में लिखा था कि मुंबई के सभी बल्लेबाज तो डेब्यू में सेंचुरी मारते है, जिसके जवाब में दूसरी पंक्ति में लिखा कि, 'सब नहीं मारते श्रेयस।'

Ye troll humne khud ko kiya hai 😜 #INDvNZ #Iyer https://t.co/DAymMq4TiE

वसीम जाफर ने यह मीम शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ये ट्रोल हमने खुद को किया है। भारत ने अपने कल के स्कोर 258/4 पर आगे खेलना शुरू किया। टीम इंडिया आज 27.1 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 87 रन बनाकर 345 रनों पर ऑल आउट हो गई। टीम की शुरुआत खराब रही। रविन्द्र जडेजा के बाद ऋद्धिमान साहा भी जल्दी विकेट गँवा बैठे। इस बीच श्रेयस अय्यर ने तेजी से रन बनाये और भारत की तरफ से डेब्यू टेस्ट में शतक बनाने वाले 16वें खिलाड़ी बने। अय्यर ने 171 गेंदों का सामना किया और 105 रन बनाकर आउट हुए। अंत में रविचंद्रन अश्विन ने 38 रनों की अहम पारी खेली और टीम के स्कोर को 350 के करीब पहुंचा दिया।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...