Create

'ए मुंह से सुपारी निकाल कर के बात कर रे बाबा', वसीम जाफर ने दर्शक को किया बुरी तरह ट्रोल

कैमरामैन ने एक व्यक्ति का वीडियो बनाया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है (फोटो : वसीम जाफर)
कैमरामैन ने एक व्यक्ति का वीडियो बनाया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है (फोटो : वसीम जाफर)
reaction-emoji
Rahul

कानपुर में आज से टेस्ट सीरीज की शुरुआत हुई। भारत और न्यूज़ीलैंड (IND vs NZ) के बीच पहले टेस्ट मैच का पहला दिन खेला गया। टीम इंडिया (Team India) की तरफ से डेब्यू कर रहे श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने 75 रनों की नाबाद पारी खेली और रविन्द्र जडेजा (50 नाबाद) (Ravindra Jadeja) के साथ 100 रनों से अधिक की साझेदारी की। भारत ने दिन का खेल खत्म होने पर 4 विकेट के नुकसान पर 258 रन बना लिए। श्रेयस अय्यर और रविन्द्र जडेजा क्रीज पर मौजूद हैं। इस टेस्ट मैच के पहले दिन मैदान पर दर्शकों के बीच भी काफी रोमांच देखा गया। कैमरामैन ने एक व्यक्ति का वीडियो बनाया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है।

लाइव टेलीकास्ट के दौरान कैमरामैन ने कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में गुटखा खाते हुए एक व्यक्ति की तरफ कैमरा किया। यह वीडियो फूटेज काफी वायरल हो गया है। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और ट्विटर पर अपने मीम्स के लिए मशहूर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने इस मौके को अपने हाथ से जाने नहीं दिया। उन्होंने इस व्यक्ति का फोटो एक बॉलीवुड मूवी के फेमस डायलॉग के साथ जोड़ दिया। वसीम जाफर ने फिर हेरा फेरी के बाबु राव कैरेक्टर का डायलॉग चुना और फोटो में लिखा कि इस गुटखा खाने वाले व्यक्ति से जो फोन पर बात कर रहा है वो कह रहा है, 'ए मुंह से सुपारी निकाल कर बात कर रे बाबा।'

वसीम जाफर का यह ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। काफी मात्रा में लोग इसे पसंद भी कर रहें हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर फिर हेरा फेरी मूवी के कुछ डायलॉग मीम के रूप में फेमस है। इसी का फायदा उठा कर वसीम जाफर ने मौके पर चौका जमाया और लोगों को अपने मजेदार अंदाज़ से हंसाया है। इससे पहले उन्होंने आज ज़हीर खान के साथ भी ट्विटर पर मजेदार जवाब दिए। दोनों खिलाड़ियों ने क्रिकेट के दुर्लभ पलों को याद करते हुए एक दूसरे को काफी ट्रोल किया है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...