Create
Notifications

श्रेयस अय्यर के मैच खत्म करने के किरदार पर भारतीय खिलाड़ी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

श्रेयस अय्यर ने 8 गेंदों पर 5 रन बनायें और 19वें ओवर में अपना विकेट गंवा बैठे
श्रेयस अय्यर ने 8 गेंदों पर 5 रन बनायें और 19वें ओवर में अपना विकेट गंवा बैठे
Rahul
SENIOR ANALYST

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज रोबिन उथप्पा (Robin Uthappa) का मानना है कि न्यूज़ीलैंड (New Zealand) के खिलाफ हुए टी20 मुकाबले में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) मध्यक्रम में बल्लेबाजी और फिनिशर के रूप में स्थिर नजर नहीं आये। श्रेयस अय्यर अंतिम ओवरों में बल्लेबाजी करते समय जूझ रहे थे जिस तरह की उन्होंने पारी खेली थी। भारतीय टीम ने कीवी टीम को टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में 5 विकेट से मात दी। अंतिम ओवर में ऋषभ पन्त ने शानदार चौका जड़ते हुए टीम इंडिया को जीत दिलाई।

ESPNCricinfo के साथ मैच के बाद हुई बातचीत में रोबिन उथप्पा ने श्रेयस अय्यर के फिनिशर के किरदार पर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि, 'मेरे लिए अनुसार श्रेयस अय्यर उस स्थिति में खेलने आये जो उनके लिए सहज नहीं हैं। वह उस तरह के बल्लेबाज हैं, जो शुरू में अपना थोड़ा समय लेना पसंद करता है और फिर आगे पारी को बढ़ाते है। दुर्भाग्य से उन्हें एक नया किरदार दिया गया है, जहाँ उन्हें मैच को खत्म करना होता है।' श्रेयस अय्यर पारी के 17वें ओवर में बल्लेबाजी करने आये, जब सूर्यकुमार यादव एक बेहतरीन पारी खेलकर आउट हुए। उन्होंने 8 गेंदों पर 5 रन बनायें और 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे।

वेंकटेश अय्यर को लेकर रोबिन उथप्पा ने कही बड़ी बात

रोबिन उथप्पा ने श्रेयस अय्यर के फिनिशर के किरदार के बाद वेंकटेश अय्यर की बल्लेबाजी और उनके आगाज़ को लेकर कहा कि, 'वेंकटेश अय्यर ने अच्छी शुरुआत की लेकिन वह इसी प्रकार के खिलाड़ी हैं। वह मैदान पर जाकर खुद को अभिव्यक्त करने की कोशिश करेंगे। भारत ने अंतिम ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया लेकिन अय्यर को रिवर्स स्वीप शॉट उस दौरान खेलना नहीं चाहिए था।'

वेंकटेश अय्यर ने अपने पहले ही मैच की पहली गेंद पर शानदार चौका जमाया और टीम इंडिया के ऊपर से दबाव हटा दिया था लेकिन अगली गेंद पर उन्होंने एक ख़राब शॉट खेला और अपना विकेट गँवा दिया।


Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now