Create

कुलदीप यादव ने भारतीय टीम से बाहर होने को लेकर दिया बड़ा बयान

कुलदीप यादव ने निराशा जाहिर की है
कुलदीप यादव ने निराशा जाहिर की है

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो चुके भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। कुलदीप यादव का कहना है कि वह टीम से बाहर होने पर निराश हैं लेकिन जल्दी ही एक मजबूती से वापसी करेंगे। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम पांच टी20 मैचों की सीरीज खेल रही है।

सोशल मीडिया एप 'कू' (Koo) पर कुलदीप यादव ने लिखा कि चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला से बाहर होने से निराश हूं, लेकिन मुझे यकीन है कि खिलाड़ी पिच पर अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे और मैं उनका हर तरह से समर्थन कर रहा हूं। मैं मजबूत वापसी करने की तरफ देख रहा हूँ।

गौरतलब है कि कुलदीप यादव के अलावा केएल राहुल भी सीरीज से बाहर हो गए हैं। भारतीय टीम को दोहरा झटका लगा है। केएल राहुल को रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया था। हालांकि अब ऋषभ पन्त को टीम इंडिया की कमान थमाई गई है। हार्दिक पांड्या को उपकप्तान बनाया गया है।

कुलदीप यादव ने कू एप्लीकेशन पर अपनी बात रखी
कुलदीप यादव ने कू एप्लीकेशन पर अपनी बात रखी

कुलदीप यादव ने आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया था। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में भी उनसे धाकड़ प्रदर्शन की उम्मीद थी लेकिन उनका बाहर होना टीम के लिए भी नुकसान है।

हालांकि कुलदीप यादव और केएल राहुल की जगह भारतीय टीम के रिप्लेसमेंट खिलाड़ियों का ऐलान नहीं किया गया है। गुरुवार को पहला मैच होने के बाद बीसीसीआई इस पर कोई निर्णय ले सकती है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ियों रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है। ऐसे में एक युवा टीम को मैदान पर उतारने का निर्णय लिया गया है। हालांकि इस टीम में दिनेश कार्तिक शामिल हैं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment