Create
Notifications

'पृथ्वी शॉ को टीम का हिस्सा होना चाहिए था', भारत के पूर्व बल्लेबाज का बड़ा बयान 

रोहित शर्मा ने मैच से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में इशान किशन को अपना सलामी बल्लेबाज बताया है
रोहित शर्मा ने मैच से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में इशान किशन को अपना सलामी बल्लेबाज बताया है
Rahul

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच कल से वनडे सीरीज का पहला मुकाबला अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेला जायेगा। मैच से पहले टीम इंडिया (Team India) के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने ट्वीट करते हुए इस मैच की प्लेयिंग 11 का अनुमान लगाया है लेकिन उससे जरुरी बात उन्होंने भारतीय युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को लेकर बोली है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि इस सीरीज में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को टीम इंडिया का हिस्सा होना चाहिए था।

वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया पर कोरोना की मार देखने को मिली जब शिखर धवन (Shikhar Dhawan), श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer), रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और नवदीप सैनी के अलावा कुछ अन्य सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। दो सलामी बल्लेबाजों के कोरोना पॉजिटिव होने पर टीम इंडिया में मयंक अग्रवाल को तुरंत शामिल किया गया, तो इशान किशन को टी20 टीम से वनडे टीम में जगह दी गई। रोहित शर्मा ने भी मैच से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में इशान किशन को अपना सलामी बल्लेबाज बताया है लेकिन उससे पहले वसीम जाफर ने ट्वीट कर अपनी अंतिम ग्यारह की घोषणा ट्विटर के जरिये की थी।

वसीम जाफर ने अपनी प्लेइंग 11 में रोहित और मयंक को सलामी बल्लेबाज के रूप में चुना, नंबर 3 पर विराट कोहली और 4 पर ऋषभ पन्त व मध्यक्रम में सूर्यकुमार यादव और वॉशिंगटन सुन्दर को जगह मिली है। गेंदबाजी विभाग में तेज गेंदबाजों के रूप में शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और मोहम्मद सिराज को चुना है तो स्पिन विभाग में युजवेंद्र चहल और रवि बिश्नोई को मौका दिया है। ट्वीट के अंत में उन्होंने लिखा कि टीम इंडिया के स्क्वाड में पृथ्वी शॉ को होना चाहिए था। आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ पिछले कुछ समय से भारतीय टीम से बाहर हैं। उन्हें कई बार टीम इंडिया में खेलने के लिए मौके मिले लेकिन उन्हें वह अच्छे से भुना नहीं पाए हैं। इसलिए उनका नाम अभी सलामी बल्लेबाजों की लिस्ट से बाहर है।

My team for first ODI:Rohit (C)Mayank ViratPantSurya SundarThakur D ChaharBishnoi SirajChahal What's yours?PS: Prithvi Shaw should have been in the squad. #INDvWI

Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...