Create
Notifications

हर्षल पटेल के भविष्य को लेकर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान का बड़ा बयान, बताई उनकी मजबूती  

पिछले कुछ महीनों से लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करते आ रहे हैं हर्षल पटेल
पिछले कुछ महीनों से लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करते आ रहे हैं हर्षल पटेल
Neeraj
visit

भारतीय क्रिकेटर हर्षल पटेल (Harshal Patel) के लिए पिछले कुछ महीने शानदार रहे हैं। हर्षल ने लगातार बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए भारतीय टीम में जगह बना ली और लगातार अच्छी गेंदबाजी करते आ रहे हैं। बीती रात वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 में हर्षल को कोई विकेट नहीं मिला था, लेकिन उन्होंने 20वें ओवर में चतुराई दिखाई थी।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से लेकर भारतीय टीम तक, हर्षल ने लगातार दिखाया है कि स्लोवर गेंद उनकी ताकत है और साथ ही उनके पास सटीक यॉर्कर डालने की भी कला है। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान सलमान बट ने हर्षल की इसी ताकत पर बात की है और उनके भविष्य को लेकर बड़ी टिप्पणी की है। बट ने कहा,

हर्षल जिस तरह गति में मिश्रण करते हैं वह शानदार है। दूसरे टी20 में उन्होंने सटीक यॉर्कर डाले थे। यदि वह इसे जारी रखते हैं तो उनका भविष्य शानदार है। यदि वह ऐसा प्रदर्शन करेंगे तो IPL में लगातार खेलना जारी रखेंगे। वह भारत के लिए भी खेलने लगे हैं।

अंतिम ओवर फेंकते हुए हर्षल ने दिलाई भारत को जीत

Brilliant 19th over 👌Tricky final over 👍Cooling down with an ice bath 🧊Bowling Coach Paras Mhambrey chats up with @BhuviOfficial & @HarshalPatel23 after #TeamIndia's win in the 2nd @Paytm #INDvWI T20I. 😎 😎 - by @Moulinparikh Full interview 🎥🔽bit.ly/3p1m6o5 https://t.co/nIMtI4pBQo

निकोलस पूरन (62) और रोवमैन पॉवेल (68*) ने शतकीय साझेदारी करके वेस्टइंडीज को मैच में बनाए रखा था। आखिरी दो ओवर में वेस्टइंडीज को जीत के लिए 29 रन चाहिए थे। अनुभवी भुवनेश्वर कुमार ने 19वें ओवर में केवल चार ही रन खर्च किए और साथ ही पूरन का विकेट भी चटका दिया। अंतिम ओवर में हर्षल को 25 रन बचाने की जिम्मेदारी मिली थी।

हर्षल ने आखिरी ओवर की पहली दो गेंदों पर दो ही रन दिए और वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों पर दबाव डाला। अगली दो गेंदों पर पॉवेल ने लगातार दो छक्के लगाए और मैच को रोमांचक बनाने की कोशिश की। हालांकि, हर्षल ने अगली दो गेंदों पर फिर दो ही रन दिए और भारत को आठ रन से मैच जिता दिया। इससे पहले हर्षल ने 18वें ओवर में भी केवल आठ रन ही खर्च किए थे।


Edited by Prashant Kumar
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now