Create

सूर्यकुमार यादव का नमस्कार सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, अर्धशतक जड़ने के बाद मनाया जश्न

Rahul
Photo Courtesy : BCCI & Hotstar Snapshots
Photo Courtesy : BCCI & Hotstar Snapshots

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने टी20 श्रृंखला (IND vs WI) के तीसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज (West Indies) को हराते हुए सीरीज में क्लीन स्वीप किया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 5 विकेट पर 184 रन बनाए। लक्ष्य के जवाब में खेलते हुए वेस्टइंडीज ने 9 विकेट पर 167 रनों का ही स्कोर हासिल कर पाई और टीम इंडिया ने यह मुकाबला 17 रनों से जीत लिया। इस जीत के हीरो सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) रहे, जिन्होंने मध्यक्रम में आकर ताबड़तोड़ शॉट्स खेले और टीम को एक मजबूत स्कोर तक पहुँचाया। इस मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने तूफानी अर्द्धशतक जड़ा और उनको प्लेयर ऑफ़ द मैच और सीरीज चुना गया।

सूर्यकुमार यादव के लिए सबसे ख़ास पल इस मुकाबले का तब रहा जब उन्होंने अर्धशतक जमाने के बाद टीम इंडिया के डग-आउट की तरफ देखते हुए नमस्कार की क्रिया की। उनका यह फूटेज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और उनके नाम से जुड़े 'सूर्य नमस्कार' को लेकर काफी प्रतिक्रियाएं दी जा रही है। सूर्यकुमार यादव ने 31 गेंदों पर 65 रनों की बेहतरीन पारी खेली, जिसमें 1 चौका और 7 गगनचुंबी छक्के शामिल रहे। उन्होंने वेंकटेश अय्यर के साथ मिलकर अंतिम 5 ओवरों में 86 रन जोड़े और टीम इंडिया को मुश्किल समय से निकाल कर जीत की उम्मीद दिखाई।

सूर्यकुमार यादव ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर अहम प्रतिक्रिया दी

सूर्यकुमार यादव ने अपनी बल्लेबाजी और किरदार को लेकर कहा है कि मैंने जो पहले मैच में किया था, उसी को दोहराना चाहता था। रोहित के आउट होने के बाद वहां रुकने के लिए किसी की जरूरत थी। टीम मीटिंग में हमारी लंबी बातचीत हुई कि हम अत्यधिक दबाव में कैसे प्रतिक्रिया देंगे। मैं बस चीजों को सरल रखने की कोशिश करता हूं। नेट्स में अपने आप पर थोड़ी मेहनत करता हूँ। नेट्स में कुछ क्वालिटी टाइम बिताता हूँ और अब मैं अगली सीरीज के लिए भी काफी उत्साहित हूं।

ICYMI - 6⃣5⃣ Runs3⃣1⃣ Balls1⃣ Four7⃣ Sixes@surya_14kumar was on fire with the bat & marched his way to his 4th T20I FIFTY! 💪 💪 Watch his superb knock 🎥 🔽 bcci.tv/videos/5556309… @Paytm #INDvWI

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment