Create
Notifications

वेंकटेश अय्यर ने लगाया ऐसा छक्का कि बचने के लिए डगआउट छोड़कर भागते दिखे साथी खिलाड़ी, देखें वीडियो

दूसरे टी-20 में वेंकटेश अय्यर ने की थी ताबड़तोड बल्लेबाजी
दूसरे टी-20 में वेंकटेश अय्यर ने की थी ताबड़तोड बल्लेबाजी
Neeraj
visit

बीती रात भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने वेस्टइंडीज (West Indies) को आठ रन से दूसरे टी-20 में हरा दिया था। इस जीत में कई युवा खिलाड़ियों ने अपना योगदान दिया था। युवा ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने भी बल्ले से भारत को जिताने में योगदान दिया था। अय्यर ने धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए भारत को बड़े स्कोर तक पहुंचाया था और अपनी पारी के दौरान कई करारे शॉट लगाए थे।

इस दौरान अय्यर ने एक ऐसा शॉट भी लगाया था जिससे बचने के लिए उनके साथी खिलाड़ी डगआउट से भागते नजर आए थे। अय्यर द्वारा लगाया गया शॉट सीधे भारतीय टीम के डगआउट की तरफ गया और इससे बचने के लिए रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल को शीट छोड़कर भागते देखा गया। इन दो खिलाड़ियों के अलावा कई अन्य भी वहां हलचल करते दिखे थे।

देखें वीडियो:

अय्यर और पंत की साझेदारी की बदौलत भारत ने बनाया था बड़ा स्कोर

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 14वें ओवर तक चार विकेट गंवा दिए थे और स्कोरबोर्ड पर 110 रन भी नहीं लगे थे। हालांकि, इसके बाद अय्यर ने ऋषभ पंत के साथ मिलकर धुंआधार बल्लेबाजी की और टीम को 186 के स्कोर तक पहुंचाया। अय्यर और पंत के बीच 35 गेंदों में 76 रनों की साझेदारी हुई थी और इस साझेदारी ने वेस्टइंडीज को बैकफुट पर ढकेल दिया था। अंतिम ओवर में आउट होने से पहले अय्यर ने 18 गेंदों में 33 रनों की शानदार पारी खेली थी जिसमें चार चौके और एक छक्का शामिल था।

स्कोर का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज ने शुरुआत में विकेट गंवा दिए थे, लेकिन निकोलस पूरन और रोवमेन पॉवेल ने शतकीय साझेदारी करके वेस्टइंडीज का पक्ष मजूबत रखा था। पूरन ने 41 गेंदों में 62 रनों की पारी खेली जिसमें पांच चौके और तीन छक्के शामिल रहे। पॉवेल 36 गेंदों में 68 रन बनाकर नाबाद रहे। आखिरी ओवर में जीत के लिए 25 रनों की जरूरत थी, लेकिन वेस्टइंडीज जीत से आठ रन दूर रह गई थी।


Edited by Prashant Kumar
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now