Create
Notifications

विंडीज के कप्तान पोलार्ड को अपने युवा बल्लेबाज की याद आई, कहा - मैं तुम्हे मिस कर रहा हूँ

पोलार्ड ने उम्मीद जताई है कि शिमरोन हेटमायर जल्द ही टीम में वापसी करेंगे
पोलार्ड ने उम्मीद जताई है कि शिमरोन हेटमायर जल्द ही टीम में वापसी करेंगे
Rahul

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच टी20 श्रृंखला की शुरुआत आज रात से कोलकाता के ईडन गार्डन्स (Eden Gardens) में होगी। मैच से पहले विंडीज (West Indies) के कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को अपने युवा बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) की याद आई है। पोलार्ड ने उम्मीद जताई है कि शिमरोन हेटमायर जल्द ही टीम में वापसी करेंगे। आपको बता दें कि हेटमायर ने वेस्टइंडीज के लिए अपना आखिरी मैच नवम्बर 2021 में खेला था और अब विंडीज के कप्तान उनके स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

ESPNcricinfo से बातचीत करते हुए किरोन पोलार्ड ने शिमरोन हेटमायर की गैरमौजूदगी को लेकर कहा कि, 'मुझे लगता है कि टीम को कोचों ने शिमरोन से उनकी उपलब्धि को लेकर बातचीत की होगी। जब वह टीम के साथ नहीं होते तो मैं उन्हें मिस करता हूँ। वह एक युवा खिलाड़ी और अपने आप में एक सुपरस्टार खिलाड़ी हैं। वह जल्द ही सही हो जायेंगे और वेस्टइंडीज टीम में वापसी करेंगे और मैं भी उनके स्वागत के लिए तैयार हूँ। हम सभी जानते हैं वह किस तरह का प्रदर्शन टीम के लिए कर सकते हैं और आगामी भविष्य में वह बेहतरीन खिलाड़ी साबित होंगे। मेरा प्यार शिमरोन के लिए बहुत ज्यादा है, जिसे वह जानते हैं और हम सभी जानते हैं।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच बुधवार से शुरू होने वाले टी20 श्रृंखला के सभी तीनों मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में ही खेले जाएंगे। भारत ने पिछले हफ्ते वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज को 3-0 से मात दी थी। ईडन गार्डन्स के विकेट के बारे में बोलते हुए पोलार्ड ने कहा, "मुझे लगता है कि यह एक बहुत अच्छा क्रिकेट पिच है, जाहिर तौर पर गेंदबाजों के लिए कुछ मदद है। रात में माहौल ठंडा होता है और गेंद के चारों ओर ओस के आने से बल्ले पर गेंद अच्छे से आने में सक्षम होनी चाहिए।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...