भारत और वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों की बॉन्डिंग को लेकर आई प्रतिक्रिया 

मैच के बाद निकोलस पूरन के साथ भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत
मैच के बाद निकोलस पूरन के साथ भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाड़ी जब भी एक-दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरते हैं, तो सभी को दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच एक दोस्ताना माहौल देखने को मिलता है। इसका सबसे कारण कैरेबियाई खिलाड़ियों का आईपीएल (IPL) में भारत के खिलाड़ियों के साथ खेलना है। वेस्टइंडीज के खिलाड़ी हमेशा से ही इस लीग का आकर्षण रहे हैं और इसी वजह से दोनों ही पक्षों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। कुछ ऐसी ही बॉन्डिंग हमें अहमदाबाद में पहले वनडे के बाद देखने को मिली, जहाँ मेहमान टीम को मैच में हार मिली लेकिन खिलाड़ियों ने बाद में भारतीय खिलाड़ियों के साथ फोटो खिचवाएं और मस्ती-मजाक करते दिखे।

मैच के बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट ने ट्विटर पर खिलाड़ियों की तस्वीरें पोस्ट की, जिनमें दोनों देशों के खिलाड़ी साथ में नजर आ रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,

इन दोनों टीमों के बीच हमेशा ही आपसी सम्मान और दोस्ती, बीसीसीआई बुधवार को मिलते हैं!

पहले तस्वीर में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के साथ वेस्टइंडीज के शामराह ब्रुक्स नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में ऋषभ पंत के साथ निकोलस पूरन और फैबियन एलेन खड़े हुए हैं। तीसरी तस्वीर में वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड और भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल साथ में हैं तथा अंतिम तस्वीर में सूर्यकुमार यादव अपने मुंबई इंडियंस के पूर्व साथी खिलाड़ी और वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अलजारी जोसेफ के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

भारत ने पहले वनडे में दर्ज की जीत

आपको बता दें कि भारत ने अहमदाबाद में खेले गए पहले वनडे में वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए वेस्टइंडीज की टीम 176 रन बनाकर आउट हुई। जवाब में भारत ने 28 ओवर में 4 विकेट पर 178 रन बनाकर मैच जीत लिया। तीन मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से आगे है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar