भारत को जीत हासिल करने के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली की जरूरत नहीं है...दिग्गजों को लेकर आया चौंकाने वाला बयान

Nitesh
India v England - ICC Men
India v England - ICC Men's T20 World Cup: Semi Final

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दो दिग्गज खिलाड़ियों कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज चामिंडा वास ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि भारत की टीम इतनी मजबूत है कि वो सिर्फ रोहित शर्मा और विराट कोहली के भरोसे नहीं हैं। टीम के पास काफी अच्छे बेहतरीन युवा खिलाड़ी हैं जो एशिया कप और वर्ल्ड कप जैसे इवेंट्स में काफी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

भारतीय टीम की अगर बात करें तो रोहित शर्मा और विराट कोहली दो सबसे सफल खिलाड़ी हैं। हालांकि इसके अलावा यंगस्टर्स ने भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। शुभमन गिल, इशान किशन, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा है। हार्दिक पांड्या, केएल राहुल और संजू सैमसन ने काफी प्रभावित किया है।

भारत के पास कई बेहतरीन युवा टैलेंट भी हैं - चामिंडा वास

चामिंडा वास के मुताबिक भारत की टीम में कई सारे खिलाड़ी ट्रम्प कार्ड हैं। एएनआई से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "अगर आप भारतीय टीम की बात करें तो केवल विराट कोहली और रोहित शर्मा ही ट्रंप कार्ड नहीं हैं बल्कि कई सारे युवा क्रिकेटर ट्रंप कार्ड हैं। जैसे - हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ी हैं। इसके अलावा यशस्वी जायसवाल भी काफी जबरदस्त खेल रहे हैं। शुभमन गिल का प्रदर्शन अच्छा रहा है। भारत में कई बेहतरीन टैलेंट हैं। हर कोई काफी चुनौतीपूर्ण होने वाला है। बैटिंग में भारतीय टीम हर समय विराट कोहली और रोहित शर्मा के ऊपर डिपेंड नहीं रहती है। बाकी खिलाड़ियों ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है और अगर विराट कोहली और रोहित शर्मा परफॉर्म करते हैं तो फिर भारत ज्यादातर मुकाबले जीतती है।"

चामिंडा वास ने ये भी कहा कि इस बार वर्ल्ड कप में उसी टीम का पलड़ा भारी रहेगा जो 350 रन तक बनाने में कामयाब रहेगी और टोटल भी डिफेंड कर सके।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now