Create
Notifications

Delhi Capitals के कैम्प में शामिल हुआ दिग्गज खिलाड़ी, मैदान पर महीनों बाद करेगा जोरदार वापसी

Photo - IPL
Photo - IPL
Rahul
visit

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को साल 2021 की शुरुआत में भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच हुई एकदिवसीय सीरीज के दौरान कंधे की गंभीर चोट का सामना करना पड़ा था। इस गंभीर चोट के कारण वह आईपीएल (IPL 2021) से भी बाहर हो गए थे। इस दौरान उन्होंने कंधे की चोट का ईलाज करवाया और उसे रिकवर होने का समय दिया है। चोट के कारण वह श्रीलंकाई दौरे पर गई युवा भारतीय टीम का हिस्सा भी नहीं थे लेकिन अब पिछले कुछ समय से उन्होंने अभ्यास करना शुरू कर दिया है।

श्रेयस अय्यर ने दिल्ली कैपिटल्स टीम का कैम्प ज्वाइन किया है। वह इस कैम्प में दिल्ली के बल्लेबाजी कोच प्रवीण आमरे की देख रेख में बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहें हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने श्रेयस अय्यर और प्रवीण आमरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है, जिसमें दोनों ने बल्लेबाजी को लेकर बातचीत की फिर बाद में श्रेयस अय्यर ने शॉर्ट गेंदों पर कुछ शानदार शॉट खेले। इस वीडियो में श्रेयस अय्यर पूरी तरह फिट नजर आ रहें हैं।

दिल्ली कैपिटल्स ने इस वीडियो को अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा कि श्रेयस अय्यर जोरदार अभ्यास कर रहें हैं और वापसी करने को बेताब हैं। बिलकुल वैसे ही जैसे एक बच्चा चाहता है। दिल्ली कैपिटल्स की इस वीडियो में दर्शकों ने भी कमेन्ट कर उनकी वापसी को लेकर अपना उत्साह जाहिर किया है। श्रेयस अय्यर ने कुछ दिनों पहले अभ्यास करते दो बल्ले भी तोड़ दिए थे, जिसकी जानकारी उन्होंने इन्स्टाग्राम पर जारी की थी।

दिल्ली की कप्तानी को लेकर श्रेयस अय्यर ने दिया था बयान

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान श्रेयस अय्यर ने दोबारा से टीम की कप्तानी करने को लेकर बयान दिया और कहा कि इस बात पर फैसला टीम मैनेजमेंट को होगा। श्रेयस अय्यर आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रहे हैं। उनकी कप्तानी में टीम ने प्लेऑफ्स व फाइनल तक सफ़र तय किया है। लेकिन आईपीएल 2021 से पहले लगी चोट के कारण उनके स्थान पर ऋषभ पन्त को कप्तान बनाया गया था, जिन्होंने बखूबी टीम का नेतृत्व किया है।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now