Create

श्रेयस अय्यर ने बताया कि सबसे अच्छा अहसास क्या होता है, सोशल मीडिया पर शेयर किया अभ्यास का वीडियो

Rahul
Photo - Shreyas Iyer Instagram
Photo - Shreyas Iyer Instagram

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) से दूर चल रहे श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो रिलीज किया है, जिसमें उन्होंने बल्लेबाजी को सबसे बेहतरीन अहसास बताया है। श्रेयस अय्यर इस समय चोट से उबरने के लिए लगातार अभ्यास कर रहें हैं। साल 2021 की शुरुआत में भारत (Indian Cricket Team) और इंग्लैंड के बीच हुई एकदिवसीय सीरीज के दौरान टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को कंधे की गंभीर चोट का सामना करना पड़ा था। इस गंभीर चोट के कारण वह आईपीएल (IPL 2021) से भी बाहर हो गए थे।

हाल ही में श्रेयस अय्यर ने तक़रीबन 4 महीने के बाद बल्ला पकड़ा है और बल्लेबाजी करते हुए नजर आयें हैं। श्रेयस अय्यर ने इस वीडियो में अपनी सर्जरी के दौरान का एक क्लिप शूट किया और उसे फिर अभी के अभ्यास के जोड़ते हुए बताया कि सर्जरी से लेकर अभी तक उन्होंने किस प्रकार वापसी की है। श्रेयस अय्यर ने वीडियो पोस्ट डालते हुए कैप्शन में लिखा कि बल्ला अब वापस मेरे हाथ में हैं और इससे बेहतरीन अहसास नहीं हो सकता। मैं उन सभी का शुक्रगुजार हूँ, जिसने मेरी वापसी एक दौरान मेरा साथ दिया है। इस वीडियो में श्रेयस अय्यर शानदार शॉट खेलते हुए नजर आये हैं।

हाल ही में श्रेयस अय्यर ने एक ही दिन में तोड़े थे दो बल्ले

श्रीलंकाई दौरे (Sri Lanka vs India) पर गई युवा भारतीय टीम में भी टीम इंडिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का नाम शामिल नहीं किया गया था। लेकिन अपनी चोट से उबर रहे श्रेयस अय्यर ने हाल ही में अभ्यास के दौरान एक ही दिन में दो बल्ले तोड़े थे। उन्होंने इन्स्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए दो बल्लों की फोटो पोस्ट की, जो टूटे पड़े थे और लिखा कि एक दिन में दो टूट गए हैं। श्रेयस अय्यर इस समय अपनी वापसी के लिए चोट से रिकवर हो रहें हैं और लगातार बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहें हैं। इस दौरान उनके साथ दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच प्रवीण आमरे भी नजर आये। उन्होंने प्रवीण आमरे के साथ इन्स्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment