Create
Notifications

श्रेयस अय्यर ने दिखाया जादू, मोहम्मद सिराज से पूछा - कैसे हुआ मियाँ?

मोहम्मद सिराज को टीम होटल में मस्ती करते हुए दिखाया गया है (Photo : BCCI)
मोहम्मद सिराज को टीम होटल में मस्ती करते हुए दिखाया गया है (Photo : BCCI)
Rahul
SENIOR ANALYST

भारत और न्यूज़ीलैंड (IND vs NZ) के बीच हाल ही में टी20 सीरीज की समाप्ति हुई। टीम इंडिया (Team India) ने कोलकाता में खेले गए आखिरी टी20 मैच को भी जीतकर सीरीज में कीवी टीम के खिलाफ क्लीन स्वीप किया। अब भारत और न्यूज़ीलैंड के खिलाड़ी टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेने के लिए कानपुर पहुँच गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने सोमवार को एक मजेदार वीडियो साझा किया, जिसमें बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को टीम होटल में मस्ती करते हुए दिखाया गया है।

दरअसल, टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अपनी मैजिक ट्रिक्स के लिए काफी मशहूर है। उन्होंने मोहम्मद सिराज को ताश के पत्तो से एक जादू करके दिखाया, जिसपर वह हक्का-बक्का रह गए। साथ ही उनके साथ के खड़े सलामी बल्लेबाज केएल राहुल भी इस मैजिक ट्रिक को देख चौंक गए। श्रेयस अय्यर ने मोहम्मद सिराज को एक ताश का पत्ता चुनने को कहा। उसके बाद उन्होंने रुतुराज गायकवाड़ और खुद को पत्ता दिखाने को कहा। फिर उन्होंने बेहतरीन मैजिक ट्रिक से सिराज को आश्चर्यचकित कर दिया, जिसपर वह निशब्द होकर वहां से चले गए।

Weaving some magic 🪄 with a deck of cards & blowing everyone's minds 😯How's this card trick from @ShreyasIyer15 that got @mdsirajofficial stunned! 😎#TeamIndia #INDvNZ https://t.co/kKLongQ0CJ

श्रेयस अय्यर कानपुर टेस्ट में कर सकते हैं डेब्यू : रिपोर्ट्स

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 25 नवम्बर से टेस्ट सीरीज के पहले मैच की शुरुआत होगी। दोनों टीमें कानपुर पहुँच चुकी है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में अजिंक्य रहाणे टीम की अगुआई करते हुए नजर आयेंगे, तो रोहित शर्मा को भी इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है। ऐसे में कयास लगाये जा रहे हैं कि श्रेयस अय्यर को इस टेस्ट मैच में मध्यक्रम में मौका दिया जा सकता है। चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे के साथ श्रेयस अय्यर टीम इंडिया के लिए मध्यक्रम में खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

श्रेयस अय्यर को पहली बार टेस्ट टीम में शामिल किया गया। हाल ही में खेली गई टी20 सीरीज में उन्होंने मध्यक्रम में बल्लेबाजी की जहाँ उनका प्रदर्शन औसतन ही रहा है।


Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now